Today Breaking News

संजय उपाध्याय की कुंडली खंगालने में जुटा गाजीपुर जिला प्रशासन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के चकिया निवासी तत्कालीन सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी प्रयागराज संजय उपाध्याय की टीईटी 2021 की परीक्षा के लीक हुए प्रश्नपत्र के मामले में जिला प्रशासन भी मुस्तैद है। वह न सिर्फ उसकी कुंडली खंगाल रहा है बल्कि पुलिस भी आरोपित के गांव देर रात पहुंची। वैसे अभी जिला प्रशासन के हाथ कुछ खास नहीं लगा है।

उधर, आरोपित के घर की खेती-बारी कौन कर रहा है, किस तरह की यहां गतिविधि रही है पुलिस पड़ताल करती रही। हालांकि संबंधित कुछ बोलने से बचते रहे।

संजय से जुड़े हर मामले की जानकारी जांच एजेंसियां और सरकार ले रही है। ऐसे में जिला-प्रशासन भी जिले से जुड़ी उससे संबंधित जानकारियां जुटा रहा है। हालांकि अभी तक किसी स्तर से ऐसी कोई सूचना नहीं मांगी गई है यहां से फिर भी जिला प्रशासन का मानना है कि कब किस तरह की जानकारी मांग ली जाय। उधर, पुलिस ने भी गांव पहुंचकर जानकारी ली। उधर, मामले को लेकर गांव में अब भी लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। हालांकि अरसे से संजय के गांव न आने-जाने से कम ही लोग उनके बारे में बकायदा जानते हैं। जो कुछ जानते भी हैं वह बहुत कुछ कहने से बच रहे हैं।

संजय उपाध्याय से जुड़ी कोई जानकारी किसी स्तर से पुलिस से नहीं मांगी गई है। शासन या जांच एजेंसियों से इस तरह की कोई जानकारी मांगी जाएगी तो उसे उपलब्ध कराया जाएगा।-रामबदन सिंह, पुलिस अधीक्षक।

'