Today Breaking News

Ghazipur News : करंट से दो युवकों की गई जान, परिवारों में कोहराम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद में दो अलग-अलग घटनाओं में करंट से दो युवकों की मौत हो गई। घटना के बाद दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बरेसर के ग्राम मनरिया निवासी रुदल बिद (32) की मंगलवार की दोपहर नुआंव गांव के सिवान में स्थित एक ट्यूबवेल के पास करंट से मौत हो गई। रुदल बिद दिमागी रूप से कमजोर था। मंगलवार की दोपहर घूमते टहलते वह नुआंव गांव सिवान में स्थित एक ट्यूबवेल के पास पहुंच गए और ट्रांसफार्मर पर चढ़ गए, तभी विद्युत तार की चपेट में आकर नीचे गिर गएा और कुछ देर तड़पने का बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई। रुदल तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर थे। उनके तीन पुत्र हैं। रुदल की मौत के बाद पत्नी मुरहीया का रो-रो कर बुरा हाल था। ग्रामीणों के अनुसार तीन दिन पूर्व रुदल के घरवालों ने किसी बात को लेकर रुदल व उसकी पत्नी को बुरी तरह मारा-पीटा था। थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के बाराचवर गांव निवासी सर्वेश यादव (25) पुत्र अभयनारायन यादव की करंट से मौत हो गई। सर्वेश अपने दरवाजे पर लगे हैंडपंप से पानी चला रहा था कि अचानक उसमें लगे मोटर के जरिए हैंडपंप में करंट आ गया। सर्वेश को करंट लगने के बाद परिजन बाराचवर सीएचसी ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सर्वेश विदेश में किसी कंपनी में काम करते थे। दीपावली में छुट्टी में घर आए थे। बड़ा भाई बृजेश यादव घर पर रहकर बिल्डिग मैटेरियल की दुकान चलाता है। मौत से परिवार के ऊपर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। सबका रो-रोकर बुरा हाल है।

'