Today Breaking News

अनुज को भड़काएगी काव्या तो गुम है किसी के प्यार में सई को छोड़कर श्रुति को चुनेगा विराट, जानें शोज में आने वाले बड़े ट्विस्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. 5 TV Serial 5 Twist: गुम है किसी के प्यार में सई को छोड़कर श्रुति को चुनेगा विराट तो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु करेगा आरोही का गेम ओवर। जानें 5 टीवी शोज में इस हफ्ते आने वाले बड़े ट्विस्ट...

आनंद के घर में शिफ्ट होगी आनंदी तो जिगर उठाएगा बड़ा कदम

टीवी शो बालिका वधू 2 की कहानी में कुछ चौंकाने वाले मोड़ दिखने वाले हैं। प्रेमजी ने आनंदी को पढ़ाई की अनुमति देने का फैसला किया है। इसके अलावा, उसने भैरवी से उसे अपने घर पर रहने देने के लिए भी कहा है क्योंकि उसका कॉलेज अहमदाबाद में है। जिगर इस बात से नाराज हो जाता है कि आनंद और आनंदी एक ही छत के नीचे रहेंगे। जिगर किसी भी तरह आनंदी को पाने की ठान लेता है और वह एक प्लान लेकर सामने आएगा। आने वाले ट्रैक में आनंदी, आनंद के घर शिफ्ट होती नजर आएंगी और उसे खुशी होगी कि सपने सच हो रहे हैं। लेकिन आनंदी को आनंद से दूर रखने के लिए जिगर भी आनंद के घर शिफ्ट होने का फैसला करेगा। आनंदी आने वाली परेशानी से कैसे निपटेगी? यह देखना दिलचस्प होगा।

अनुज को भड़काएगी काव्या?

अनुपमा के आगामी ट्रैक में कुछ दिलचस्प ड्रामा देखने को मिलेगा। मालविका वापस आ गई हैं और वह अनुज और जीके के साथ रहती नजर आएगी। मालविका, अनुज की अति-जुनूनी बहन हैं जो कहानी में और मसाला डालेगी। जैसा कि हम जानते हैं अनुपमा, अनुज के साथ उनके घर पर रह रही हैं और उनकी देखभाल कर रही है। मालविका भी अनुपमा से मिलती है और वह अनुपमा से कहती है कि उसने अनुज की शायरी में, उसकी आंखों में उसकी कविताओं में उसके बारे में सुना है। आने वाले ट्रैक में अनुज और मालविका का रिश्ता अनुपमा के लिए और परेशानी खड़ी करने लगेगा। इतना ही नहीं इधर काव्या को इनसिक्योरिटी होगी जब वो मालविका-वनराज को साथ देखेगी। काव्या अच्छी तरह जानती है कि अनुज, मालविका और वनराज की पार्टनरशिप के लिए कभी हां नहीं कहेगा। अब काव्या भी अनुज को वनराज और मालविका को अलग करने के लिए उकसाती नजर आएगी। 

सई को छोड़कर श्रुति को चुनेगा विराट

गुम है किसी के प्यार में की कहानी में हाई इंटेंसिटी ड्रामा और ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। सई बहुत दुखी है कि विराट श्रुति के पीछे पागल है और उसे भूल रहा है। यहां अश्विनी, निनाद और देवयानी, सई को विराट की मजबूरी समझाने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं सई उनकी बात पर ध्यान नहीं देती है। सई इस तरह विराट को तलाक देने का फैसला करती है क्योंकि उसे पता चलता है कि वो उसे धोखा दे रहा है। अब विराट एक कठोर कदम उठाएगा तो सई के गुस्से को भड़काएगा। इसी बिगड़ते हालात के बीच विराट और सई का प्यार मुश्किल में पड़ गया है। विराट और सई के बीच एक बड़ा टकराव होगा और सई उसे अपने और श्रुति के बीच किसी एक को चुनने के लिए कहेगी। तो विराट उसे चौंकाते हुए श्रुति को चुनेगा। जिसके बाद विराट और सई के बीच बड़ा विवाद होगा।

अभिमन्यु करेगा आरोही का गेम ओवर

ये रिश्ता क्या कहलाता है की दिलचस्प कहानी आगे अभिमन्यु को अपना सीक्रेट गेम खेलते हुए देखेगी। आखिरकार अभिमन्यु ने आरोही से शादी करने के लिए हां कह दी है लेकिन यहां उसे उम्मीद है कि मनीष शादी के प्रस्ताव को अस्वीकार कर देगा। अभिमन्यु, आरोही से शादी नहीं करना चाहता लेकिन वह चाहता है कि मनीष और गोयनका इस शादी को तोड़े ताकि मंजरी को भी चोट न पहुंचे। हालांकि, जब मनीष और गोयनका शादी के लिए राजी हो जाते हैं, तो अभिमन्यु इस मामले को अपने हाथ में लेने का फैसला करता है। अभिमन्यु आखिरकार जानता है कि जिसने दो बार उसकी जान बचाई है वह अक्षरा है, आरोही नहीं। 

हालांकि बिरला परिवार को विश्वास हो गया है कि आरोही उससे प्यार करती है और उसने केवल उसके जीवन को बचाया है, अब वो सच्चाई का पर्दाफाश करने का फैसला करता है। इसलिए, अभिमन्यु के पास आरोही के खिलाफ एक तुरुप का एक्का बचा हुआ है जो इस वास्तविकता को उजागर करेगा कि कैसे उसने अपने पक्ष में स्थिति करने के लिए हेरफेर किया। हालांकि, इस ट्रम्प कार्ड का उपयोग करने से पहले, वह अक्षरा को इस हद तक ट्रिगर करना चाहता है कि वह अपने प्यार को सबके सामने कुबूल करे। क्या अभिमन्यु का प्लान काम आएगा?

आर्यन-इमली को एक करेगी अपर्णा

सीरियल इमली में आदित्य और मालिनी की शादी का ट्रैक चल रहा है। आदित्य की शादी सिर पर है और ऐसे में अनु ने इमली को फंक्शन कवर करने के लिए हायर करके अपना गंदा खेल खेला है। हालांकि इमली पीछे नहीं हटी है वो अपने रिपोर्टर के गैंग के साथ आदित्य और मालिनी की एक्सक्लूसिव शादी को कवर करने त्रिपाठी हाउस आ चुकी है। अब यहीं घरवालों को इमली और आर्यन की सिजलिंग केमेस्ट्री देखने के मिलती है।  इमली जब फिसल जाती है और आदित्य के दौड़ने से पहले आर्यन उसे बचाने के लिए आगे आता है, तो यह पल सभी को हैरान कर देता है। आगे आने वाली कहानी में, जब नर्मदा और अर्पिता, आदित्य और मालिनी की शादी में शामिल होंगे तो कहानी यू-टर्न लेगी। आदित्य और मालिनी की शादी के बाद अपर्णा और नर्मदा मिलकर आर्यन और इमली की शादी तय करेंगी, अब यह सब बेहद रोमांचक होने वाला है।

'