Today Breaking News

Jio का सुपरहिट प्लान: सबसे ज्यादा डेटा, मुफ्त कॉल और Disney+ Hotstar फ्री

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने हाल में अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम बढ़ाए हैं। जियो के पास रिचार्ज प्लान्स की लंबी लिस्ट है। अगर आप मोबाइल पर ज्यादा वक्त बिताते हैं, यानी फोन पर आपको विडियो और फिल्में देखना पसंद हैं तो जियो के पास आपके लिए बेहतरीन प्लान है। 

जियो के इस प्लान में हर दिन सबसे ज्यादा 3GB डेटा मिलता है। साथ ही, प्लान में फिल्में और वेब सीरीज देखने के लिए 499 रुपये कीमत का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है। तो आइए जानते हैं कि यह जियो का कौन सा प्लान है और इसमें क्या फायदे मिलते हैं... 

90GB डेटा, कॉलिंग और Disney+ Hotstar फ्री

रिलायंस जियो के पास एक 601 रुपये वाला बेहतरीन रिचार्ज प्लान है। जियो के इस प्लान में हर दिन 3GB डेटा दिया जाता है। इसके अलावा, रिचार्ज प्लान में 6GB एक्स्ट्रा डेटा मिलता है। यानी, प्लान में टोटल 90GB डेटा दिया जाता है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। साथ ही, हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। यानी, आप टोटल 2800 SMS भेज सकते हैं।

रिलायंस जियो के इस प्लान में फ्री में 1 साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल का सब्सक्रिप्शन मिलता है। वैसे Disney+ Hotstar मोबाइल के इस सब्सक्रिप्शन की कीमत 499 रुपये है। प्लान में यूजर्स को जियो ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

419 रुपये वाले प्लान में भी हर दिन 3GB डेटा

रिलायंस जियो के 419 रुपये वाले प्लान में भी हर दिन 3GB डेटा दिया जाता है। इस प्लान में टोटल 84GB डेटा दिया जाता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। जियो के इस प्लान में यूजर्स को Disney+ Hotstar मोबाइल का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है।

'