Today Breaking News

Jio ने चुपके से अपडेट किया यह सस्ता प्लान, अब 119 रुपये में मिलेगा इतना कुछ

गाजीपुर न्यूज़ टीम,नई दिल्ली. रिलायंस Jio ने चुपके से अपने 119 रुपये वाले प्री-पेड प्लान को अपडेट कर दिया है। इस अपडेट के बाद Jio के 119 रुपये वाले प्लान में 300 SMS की सुविधा मिलेगी। इस प्लान के साथ अब 14 दिनों की वैधता मिल रही है। जियो के इस प्लान में रोज 1.5 जीबी डाटा मिलेगा।

रोज 1.5 जीबी हाई-स्पीड डाटा के साथ इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। कायदे से देखा जाए तो हर रोज 1.5 जीबी डाटा के साथ आने वाला जियो का यह सबसे सस्ता प्लान है। इससे पहले इस प्लान की कीमत 98 रुपये थी, हालांकि पहले इसके साथ 28 दिनों की वैधता मिल रही थी और अब वैधता आधी यानी 14 दिन कर दी गई है।

जियो ने इस प्लान के बारे में अभी तक आधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन वेब आर्काइव में इस प्लान को देखा जा सकता है। जियो ने इसी महीने की शुरुआत में अपने प्लान महंगे किए हैं जिसके बाद सभी प्लान की कीमत में करीब 20 फीसदी तक का इजाफा हुआ है।

जियो भारत में जल्द से जल्द 5जी को लॉन्च करने की तैयार कर रहा है। हाल ही में इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2021 (IMC 2021) में रिलायंस जियो के मालिक मुकेश अंबानी ने 5जी रोलआउट को देश की पहली प्राथमिकता बताया है।

5जी के बारे में बोलते हुए मुकेश अंबानी ने कहा, 'हमने 100% देशी और व्यापक 5G साल्युशन विकसित किया है जो पूरी तरह से क्लाउड नेटिव, डिजिटल मैनेज्ड और भारतीय है। हमारी तकनीक की वजह से जियो नेटवर्क को 4G से 5G में जल्द से जल्द अपग्रेड किया जा सकता है।'

'