Today Breaking News

KBC के मंच पर ही बबीता संग आशिकी करने लगे जेठालाल, अमिताभ बच्चन ने बीच में ही रोका

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल 'कौन बनेगा करोड़पति' में आने वाला शुक्रवार बेहद मजेदार होने वाला है. इस बार शो में गोकुलधाम सोसायटी के लोग पहुंचेंगे. शो में जेठालाल का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. एक वीडियो में दिखाया जा रहा है कि जेठालाल केबीसी के मंच पर ही बबीता जी संग आशिकी फरमाने लग जाते हैं. ऐन मौके पर अमिताभ बच्चन उन्हें रोक देते हैं.

21 लोग पहुंचे केबीसी

अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' पर अक्सर सिलेब्रिटीज गेस्ट भी पहुंचते हैं और इसे लेकर हमेशा ही दर्शकों में खास उत्साह भी नजर आता है. इस बार बिग बी के इस शो पर एक-दो नहीं बल्कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पूरी फौज ही पहुंच गई है जिन्हें बिठाने के लिए उन्हें जगह भी नहीं मिल रही.

बैठाने की भी जगह नहीं

शानदार शुक्रवार के इस एपिसोड में गोकुलधाम निवासी यानी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सभी कलाकारों में हमला बोल दिया है. इतने सारे लोगों को एकसाथ देखकर अमिताभ हैरान दिख रहे हैं और कह रहे हैं- आपलोग 21 जन हैं? इसके बाद दिलीप जोशी उनकी मुश्किल आसान करते हुए कहते हैं, 'क्या करेंगे 2 तो उधर बैठ जाएंगे, बाकी नीचे पंगत लगा देंगे. इसपर अमिताभ के मुंह से निकलता है- हे भगवान.

कई वीडियो हो चुके हैं वायरल

एक अन्य वीडियो में जेठालाल अमिताभ से पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या वह अब भी अभिषेक बच्चन को डांटा करते हैं? इसपर बापूजी उनकी तरफ घूरते हुए रिऐक्शन दे रहे हैं. इस शो का प्रोमो वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक बार फिर पोपट लाल अपनी शादी को लेकर अमिताभ के सामने परेशान होते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ वह अपने काम की लिस्ट भी गिना रहे हैं कि उन्हें आटा गूंधना, झाड़ू लगाना सबकुछ आता है. अमिताभ उनकी तारीफ में कह पड़ते हैं- ऐ शाबाश. इस शो में 'तारक मेहता' के कलाकार गरबा करते हुए भी नजर आ रहे हैं. इन झलकियों से साफ है कि आनेवाला यह एपिसोड महा मनोरंजक साबित होने वाला है.

'