Today Breaking News

कपिल शर्मा के शो में इस एक्ट्रेस ने की 'गंदी बात'?, भड़क उठे लोग, किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी के पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' को बहुत पसंद किया जाता है. शो में अक्सर सेलेब्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें बताते हैं. शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी कुछ ऐसा कह देती हैं जिसे सुनकर रवि किशन शर्म के मारे अपना चेहरा छुपाने लगते हैं. वहीं कुछ लोगों को यह वीडियो पसंद नहीं आया और शो की कॉमेडी को घटिया करार दे दिया.

फिल्म में करना था इंटीमेट सीन

वीडियो में सोनाली बताती हैं कि उन्होंने एक फिल्म में रवि किशन की पत्नी का रोल प्ले किया था. उन्होंने कहा, 'मुझे रवि के साथ काम करने का मौका मिल रहा था. श्याम बाबू ने बोला- एक रोल है, करोगी? मैंने कहा हां करूंगी. उन्होंने कहा- तुम बीवी हो और रवि किशन तुम्हारे पति रहेंगे. तो मैंने कहा- हां ठीक है, मैं तैयार हूं सर'.

शर्म के मारे लाल हो गए रवि किशन

सोनाली ने आगे कहा, 'उन्होंने मुझसे कहा कि अब तुम्हें, ये रवि हैं, इसके ऊपर कूदना है, पलंग तोड़ दो'. सोनाली की बात सुनकर रवि बोलते हैं, 'अरे बाप रे'. सोनाली आगे बताती हैं कि मैं शर्म के मारे पानी-पानी हो गई थी, लेकिन रवि साथ थे तो बहुत मजा आया. सोनाली की इन बातों को सुनकर रवि किशन शर्म के मारे लाल हो जाते हैं. 

भड़के लोगों ने लगाई जमकर क्लास

'द कपिल शर्मा शो' के इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. वहीं, कुछ लोग इस तरह की बातों को लेकर शो को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, ये फैमिली शो ही है ना? दूसरे ने कमेंट किया, सोनाली नहीं, रवि शर्म से पानी-पानी हो गया. किसी ने लिखा, सोनाली नॉनवेज जोक. एक अन्य ने लिखा, घटिया कॉमेडी. बता दें कि रवि किशन, सोनाली कुलकर्णी और सचिन खेडकर सोनी लिव के शो 'Whistleblower' में नजर आएंगे.

'