Today Breaking News

ओमप्रकाश सिंह का दावा - समाजवादी पार्टी ने की थी काशी विश्वनाथ धाम की शुरुआत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण से पहले अखिलेश सरकार में मंत्री रहे ओमप्रकाश सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि श्री काशी विश्वनाथ धाम परियोजना भाजपा की थोड़ी न है, इसे सपा सरकार में शुरू किया गया था। इसके लिए पांच भवनों की खरीद भी हुई थी। जिसका पैसा केंद्र को देना चाहिए था लेकिन मिला नहीं। 

शनिवार को वाराणसी पहुंचे पूर्व पर्यटन मंत्री व समाजवादी पार्टी नेता ओमप्रकाश सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महत्वपूर्ण परियोजनाओं में से एक श्रीकाशी विश्वनाथ धाम को लेकर अपने इस दावे का कारण भी बताया। उन्होंने कहा कि जब मैं प्रदेश का पर्यटन मंत्री था तब महेश शर्मा केंद्र में मंत्री थे।  काशी विश्वनाथ धाम के लिए पांच भवनों की खरीद भी हुई थी। जिसका पैसा केंद्र को देना चाहिए था जो मिला नहीं। पर्यटन के लिए उत्तर प्रदेश को 2015 से 2017 के बीच एक पैसा नहीं मिला।

सीएम योगी पर बोला हमला

योगी सरकार पर निशाना साधते हुए सपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंदिर में घंटी अच्छा बजा लेते हैं। सरकार उनसे अच्छी तरह से नहीं चल रही। दावा किया कि समाजवादी पार्टी 2022 में उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है। आरोप लगाया कि मोदी और योगी सरकार में युवाओं की क्षमता और प्रतिभा की अनदेखी की गई है। उन्होंने कहा कि 2022 में युवाओं को रोजगार के मुद्दे पर सपा सरकार बनेगी।

युवाओं को फंसा कर रखना चाहती है योगी सरकार

महंगाई और बेरोजगारी को लेकर सपा नेता ने कहा कि गैस सिलिंडर तो लोगों को दे दिया लेकिन गैस महंगा होने से इसका इस्तेमाल 10 प्रतिशत ही लोग कर रहे हैं। इसी तरह से अनाज, सब्जी से लेकर पेट्रोल-डीजल की कीमतों में इस वर्ष खूब वृद्धि हुई। प्रतियोगिता परीक्षाओं के आए दिन पर्चा लीक होने से योग्य युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा। योगी सरकार युवाओं को रोजगार नहीं देना चाहती है, बल्कि फंसा कर रखना चाहती है.

'