Today Breaking News

युवाओं को नहीं मिला रोजगार, अपने वायदे से भी मुकरी उत्तर प्रदेश सरकार- अखिलेश यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. समाजवादी विजय रथयात्रा में जौनपुर के धर्मापुर में जनसभा में मंगलवार को दोपहर सपाध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार युवाओं को रोजगार नहीं दे सकी। चुनाव के समय अपने किए गए वायदे से मुकर गई। युवा आज बेरोजगार है। 

टीईटी सहित अन्य भर्ती परीक्षाओं के पहले ही प्रश्नपत्र आउट हो जा रहे हैं। यह किसी और की नहीं सरकार की कमी है। मुख्यमंत्री सिर्फ सपा सरकार के कार्यों का फीता काट रहे हैं। जनता अब बदलाव चाहती है। भाजपा सरकार को हटाने जा रही है। जिस तरह से सबका साथ और सहयोग मिल रहा है, उससे लग रहा है कि जनता भाजपा को प्रदेश से हटा देगी और समाजवादी पार्टी को जीता देगी। कहा कि उत्तर प्रदेश के विकास, किसानों, नौजवानों के बेहतर भविष्य बनाने के लिए जनता से समर्थन लेने के लिए हम समाजवादी विजय रथयात्रा पर निकले हैं। 

भाजपा की सरकार ने किसानों, नौजवानों को अपमानित किया है। जनता से झूठे वादे किए। पिछले चुनाव में किए गए वादों को पूरा नहीं किया। आज लोगों की कमाई आधी हो गई है और महंगाई दोगनी हो गई है। जनता का दुख-दर्द और परेशानी परिवार वाले ही समझ सकते हैं। जिनको परिवार ही नहीं है, वह परेशानी नहीं समझ सकते हैं।

दो दिवसीय जौनपुर दौरे पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सभी क्षेत्रीय दलों के साथ मिलकर यूपी का चुनाव लड़ा जाएगा। वे पुलिस लाइन में बने हेलीपैड पर उतरने के बाद मीडिया कर्मियों से मुखातिब हुए। इस दौरान अखिलेश भाजपा पर हमलावार रहे। कहा कि प्रदेश सरकार घोषणा पत्र में किए अपने एक भी वादे को पूरा नहीं कर सकी है।

न तो किसानों की आय बढ़ी व न ही बेरोजगारों को नौकरी। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि तीनों कृषि कानून को किसानों के हित को देखते हुए नहीं, बल्कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए लिया गया है। उन्होंने कहा कि श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के लिए भूमि सपा सरकार में अधिग्रहित की गई थी, जिसे भाजपा अपना बता पीठ थप-थपा रही है। 

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा की यह विजय रथ रूकने वाला नहीं। लोगों का मिल रहा समर्थन यह बताने के लिए पर्याप्त है कि उत्तर प्रदेश में एकबार फिर सपा की सरकार बनने जा रही है। इसके बाद वे धर्मापुर में आयोजित कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हो गए।

'