Today Breaking News

दारोगा की बेकाबू कार को घेर भीड़ ने किया 'इंसाफ', वर्दी का लिहाज भूल सरेआम थप्‍पड़ जड़ने वाला युवक गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दारोगा की बेकाबू कार ने एक होटल के बाहर खड़ी गाड़ियों में टक्‍कर मारते हुए एक बच्‍ची समेत तीन लोगों को घायल कर दिया। इसके बाद वहां मौजूद कुछ लोगों ने भीड़ की शक्‍ल में दारोगा को घेर लिया। कार से दारोगा के उतरने के बाद भीड़ का गुस्‍सा बेकाबू हो गया। 

उनमें शामिल एक युवक ने दारोगा की वर्दी का लिहाज भी नहीं रखा। दारोगा के साथ पहले भीड़ ने धक्‍का-मुक्‍की की फिर युवक ने गाल पर कई थप्‍पड़ रसीद कर दिए। घटना का विडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। यूपी पुलिस ने हवालात में बंद युवक का फोटो ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है। 

प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार लखनऊ के निराला नगर में गुरुवार देर रात एक होटल के बाहर खड़ी गाड़ियों में दारोगा की अनियंत्रित कार टकरा गई। इसमें एक बच्ची समेत तीन लोग घायल हो गये। इससे नाराज कुछ युवकों ने दारोगा को घेर लिया। उस पर नशे में होने का आरोप लगाकर थप्पड़ मार दिया। इस बीच वहां हसनगंज पुलिस पहुंच गई। किसी तरह पुलिस दरोगा को लेकर वहां से गई। पुलिस का कहना है कि होटल के बाहर गाड़ियां गलत तरीके से खड़ी थी। 

दारोगा से हादसा हुआ लेकिन उन पर हमला करने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जायेगी। यह हादसा रात करीब साढ़े 12 बजे हुआ। पुलिस के मुताबिक सब इंस्पेक्टर वीरेन्द्र कुमार अपनी गाड़ी से निराला नगर से गुजर रहे थे। यहीं पर सड़क पर खड़े एक डाला से उनकी कार टकराने के बाद अनियंत्रित हो गई। इससे दरोगा की कार कई गाड़ियों से भिड़ गई। ये गाड़ियां एक होटल के बाहर खड़ी थी। होटल में चल रहे वैवाहिक समारोह में आये लोग इन गाड़ियों से आये थे। 

इस दौरान ही कुछ युवकों ने दारोगा की पिटाई कर दी। उसे अपशब्द कहे और शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप लगाया। पुलिस ने युवकों को शांत कराया। रात डेढ़ बजे तक इसको लेकर हंगामा चलता रहा। वहीं अस्पताल भेजे गये घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। इस मामले में देर रात तक कोई एफआईआर नहीं करायी गई थी। वहीं रात दो बजे इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें कई लोगों ने पुलिस की गलती तो मानी लेकिन दरोगा को पीटने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग भी की।

'