Today Breaking News

स्मृति ईरानी की बेटी ने की सगाई, होने वाले दामाद को केंद्रीय मंत्री की बधाई-साथ में दी मजेदार वॉर्निंग!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुंबई. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने 25 दिसंबर को इंस्टाग्राम पर एक नई पोस्ट में अपनी बेटी शैनेल की सगाई की घोषणा की है। शैनेल ने अर्जुन भल्ला से सगाई कर ली है और स्मृति ईरानी ने कपल की खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं। पहली तस्वीर में अर्जुन को एक सुरम्य जगह पर शैनेल को प्रपोज करते हुए दिखाया गया है। स्मृति ईरानी द्वारा साझा की गई दूसरी तस्वीर में अर्जुन और शैनेल मुस्कुराते हुए सेल्फी लेते दिख रहे हैं।

स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट में लिखा, 'उस आदमी के लिए जिसके पास अब हमारा दिल है... अर्जुन भल्ला हमारे पागल टोपी परिवार में आपका स्वागत है...। आपको इस बात के लिए आशीर्वाद कि आपको ससुर के रूप में एक पागल आदमी से निपटना होगा और इससे भी बदतर .. मुझे एक सास के रूप में … (आपको आधिकारिक तौर पर चेतावनी दे रही हूं) भगवान आपका भला करे...।'

पूर्व एक्ट्रेस स्मृति ईरानी के ऐसे पोस्ट के बाद कमेंट सेक्शन रिएक्शन मैसेज से भर गया। केंद्रीय मंत्री के पोस्ट के बाद एकता कपूर और मौनी रॉय सहित कई सेलेब्रिटी ने भी बधाई संदेश दिए। बता दें स्मृति ईरानी के तीन बच्चे हैं-जोहर, जोइश और शैनेल।

जोहर और जोइश स्मृति और पति जुबिन ईरानी के बच्चे हैं। शैनेल जुबिन ईरानी की पहली शादी की पत्नी मोना ईरानी से उनकी बेटी हैं। गौरतलब है कि स्मृति ईरानी केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री हैं।

'