Today Breaking News

बीएचयू अस्पताल में दलाली रोकने के लिए छात्रों ने सिंह द्वार बंद कर किया प्रदर्शन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. बीएचयू अस्पताल परिसर में हो रही दलाली रोकने के लिए बीएचयू के छात्रों ने सिंह द्वार बंद कर धरना प्रदर्शन किया। सूचना पर मौके पहुंचे थाना प्रभारी लंका वेद प्रकाश राय ने कार्रवाई करने का आश्वासन देकर प्रदर्शन समाप्त कराते हुए गेट खुलवाया। इस दौरान करीब आधे घंटे तक मरीज और उनके स्वजनों तथा आने जाने वाले लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ा।

बीएचयू के छात्रों द्वारा मंगलवार की सुबह सिंह द्वार बंद कर नारे बाजी और प्रदर्शन शुरू हुआ।छात्रों का आरोप है कि बीएचयू अस्पताल में बाहरी एंबुलेंस चालक और दलाल मरीजों को बहका फुसलाकर निजी अस्पतालों में ले जाते हैं जहां उनको मोटी रकम मिल जाती है।आरोप है कि महीने में चार बार दलालों को पकड़कर प्रॉक्टर कार्यालय से पुलिस को सौंपा गया लेकिन स्थानीय प्रशासन भी पैसे लेकर मामले को रफा दफा कर देती है।

प्रदर्शन करने वाले छात्रों ने बताया कि मंगलवार को बीएचयू के छात्र अजय प्रताप सिंह मरीज लेकर पहुंचे जिनसे दलालों के विवाद हुआ तो उनको उठा ले गए। जब हल्ला हुआ तो उनको पुलिस को सौंप दिया गया और केस भी कराया गया।इसी से क्षुब्ध छात्रों ने कार्रवाई की मांग की।

'