Today Breaking News

ओम प्रकाश राजभर बोले : इस बार समाजवादी पार्टी की विदाई हम लोग करके मानेंगे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की एक चुनावी रैली का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर करते हुए सुनाई दे रहे हैं कि इस बार समाजवादी पार्टी की विदाई हम करके मानेंगे. जबकि राजभर की पार्टी और अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी गठबंधन में है. वीडियो में राजभर एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नजर आ रहे हैं जिसमें वो कहते हैं कि अखिलेश के साथ गठबंधन किया है, बहुत अच्छा किया है, अब हम लोगों को भी भरोसा हो गया है कि समाजवादी पार्टी की विदाई हम लोग करके मानेंगे.

वीडियो देखकर लग रहा है कि राजभर की जुबान फिसल गई और वो भारतीय जनता पार्टी की जगह समाजवादी पार्टी की विदाई करवा बैठे लेकिन ये सोशल मीडिया का दौर है और हर हाथ में मोबाइल फोन के साथ कैमरा है जो सबकुछ रिकार्ड कर लेता है सो राजभर ट्रोल हो रहे हैं. यूपी के पत्रकार ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसके बाद लोग एक के बाद एक कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा घर का भेदी... वहीं ज्यादातर लोग हंसते हुए इमोजी बना रहे हैं. एक और यूजर ने लिखा कि दुर्गा यादव और ओमप्रकाश राजभर जी समाजवादी पार्टी को उखाड़ कर विदाई करने के लिए एकदम तैयार है.

गौरतलब है कि यूपी चुनाव में बीजेपी और बसपा से टक्कर लेने के लिए अखिलेश यादन ने इस बार रालोद, सुभासपा, महान दल, एनसीपी, जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट), अपना दल (कमेरावादी) से गठबंधन हो चुका है.


'