Today Breaking News

सबके सामने नोरा फतेही को गलत जगह किया गया Touch, एक्ट्रेस को नहीं चला था पता

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अभिनेत्रियों के साथ अक्सर ऐसा कुछ हो जाता है कि वो Oops Moment का शिकार हो जाती हैं. कई बार ये ऊप्स मोमेंट ड्रेस की वजह से उन्हें झेलना पड़ता है तो कई बार शोज में गलत जगह हाथ लगने की वजह से भी उनका वीडियो चर्चा में आ जाता है. ऐसा ही कुछ नोरा फतेही के साथ भी हो चुका है. काफी वक्त पहले नोरा फतेही एक रियलिटी शो में गई थीं जहां पर उन्हें एक शख्स ने गलत जगह पर टच कर लिया. उस वक्त ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ था.

इंडियाज बेस्ट डांसर का है ये किस्सा

नोरा फतेही के साथ ये घटना रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में हुई थी. इस शो में अभिनेत्री के साथ स्टेज पर ऐसा कुछ हुआ था कि इस वीडियो को लोगों ने बार-बार देखा था. अभिनेत्री के साथ गलत जगह छूने वाली घटना इस रियलिटी शो के स्टेज पर ही घटित हुई थी.

टेरेंस लुईस का गलत जगह लग गया था हाथ

वीडियो में आप देखेंगे कि गीता कपूर, नोरा फतेही और टेरेंस लुईस स्टेज पर नजर आ रहे हैं. वीडियो में आगे की ओर गीता कपूर खड़ी हैं, उसके बाद नोरा फतेही और उनके थोड़ा पीछे साइड में टेरेंस लुईस. ये तीनों किसी को एक साथ हाथ जोड़कर झुककर प्रणाम कर रहे हैं. इसी दौरान टेरेंस लुईस का गलती से हाथ नोरा के बैक पर लग जाता है. जिसके बाद इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी.

उर्वशी रौतेला के साथ भी हुआ था कुछ ऐसा

ऐसा पहली बार नहीं है कि सिर्फ नोरा फतेही इस तरह के हादसे को फेस कर चुकी हैं. नोरा के अलावा उर्वशी रौतेला का इस तरह के हादसे वाला वीडियो वायरल हुआ था. उर्वशी किसी पार्टी में गई थीं. जिसमें उनके बगल में बोनी कपूर थे. गलती से बोनी कपूर का हाथ उर्वशी के बैक पर पड़ गया था. ये वीडियो भी उस वक्त सुर्खियों में रहा था. हालांकि इस वीडियो के बाद अभिनेत्री का रिएक्शन भी आया था.

'