Today Breaking News

शाह परिवार में जश्न शुरू, अनुज-वनराज की दोस्ती देख अनुपमा हुई शॉक्ड

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. ‘अनुपमा’ में दिखाया गया कि डॉली, संजय और जिग्नेश शाह हाउस में वापस आ जाते हैं. दोनों मिलकर लीला और हसमुख की शादी की सालगिरह की तैयारियों में शामिल होते हैं. लीला इस मौके पर इमोशनल हो जाती है और तीनों से सभी के सामने उन्हें शर्मिंदा करने पर माफी मांगती है. डॉली लीला को जिग्नेश की तरफ से माफ कर देती है तो वहीं, संजय उन्हें फोटो शूट के लिए तैयार होने को कहता है.

थोड़ी देर बाद अनुपमाको लीला कोने में ले जाकर परिवार के सभी सदस्यों को बुलाने के लिए धन्यवाद बोती है. काव्या उनकी बातें सुन लेती है और चिढ़ने लगती है क्योंकि उसका लीला को अपनी गलतियों को मानने के लिए उकसाने का प्लान फेल हो जाता है. वनराज डॉली और संजय से माफी मांगता है और कहता है कि परिवार के सदस्यों की बेइज्जती करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. डॉली वनराज को माफ कर देती है और कहती है कि बड़े भाई होने के नाते उसका ये हक है.

इस बीच लीला और हसमुख फोटोशूट में व्यस्त हो जाते हैं. दोनों अपनी शादी के समय की एक-एक बात याद करते हैं. सब मिलकर फैमिली फोटो के लिए जमा होते हैं. इस दौरान अनुपमा को भी वनराज तस्वीर के लिए इनवाइट करता है जबकि काव्या को इग्नोर कर देता है. इसके बाद अनुज और जीके सभी को घर में एंट्री के साथ सरप्राइज कर देते हैं. सभी परिवार के सदस्य मेंहदी के लिए जमा होते हैं.

लीला अनुज और जीके के पास जाती है और उनसे अतीत में की गई हरकतों के लिए माफी मांगती है. काव्या को महसूस होता है कि अनुज के आने के बाद वनराज घर को सर पर उठा लेगा लेकिन वनराज सभी लोगों को शॉक देता है और अनुज को हग कर उन्हें सॉरी बोलता है. वनराज अनुज को अपने परिवार को हर समस्या में मदद करने के लिए धन्यवाद भी बोलता है.

इधर काव्या को ये देखकर अच्छा नहीं लगता कि सबकुछ उसके प्लान के हिसाब से नहीं हो रहा है. वहीं, अनुपमा ये देखकर खुश होती है कि लीला और वनराज पहली बार अनुज और उनकी दोस्ती को खुले दिल से स्वीकार कर रहे हैं.

'