Today Breaking News

मंजरी कराएगी आरोही-अभिमन्यु की शादी पोस्टपोन, क्या अक्षरा को बनाना चाहती है बहू?

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी के सबसे लंबे चलने वाले सीरियल्स में से एक है। अभिमन्यु और अक्षरा की जोड़ी करोड़ों दर्शकों का दिल जीत रही है। फिलहाल इस टीवी सीरियल में यह देखा जा रहा है कि गोयंका और बिरला परिवार आरोही और अभिमन्यु की शादी की तैयारी में जुटा है। अभिमन्यु और आरोही की शादी के लिए पंडित जी ने 16 जनवरी की तारीख तय की थी लेकिन हर्षवर्धन और कैरव के इंपॉर्टेंट काम की वजह से शादी की तारीख 25 जनवरी फाइनल की गई थी। शादी की खबर सुनकर गोयंका और बिरला परिवार काफी खुश है और इस मौके को सेलिब्रेट कर रहा है। 

क्या हुआ था पहले? 

ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो के पिछले एपिसोड में देखा गया था कि शादी की खबर सुनकर गोयंका और बिरला परिवार खुश हो जाता है और सेलिब्रेट करने लग जाता है। सब एक साथ मिलकर डांस करते हैं और इस खुशखबरी को सेलिब्रेट करते हैं तभी अक्षरा डांस करते-करते अभिमन्यु से टकरा जाती है। वहीं, महिमा अक्षरा को हॉस्पिटल का एक जॉब ऑफर करती है। जिसके लिए अभिमन्यु अक्षरा को मना कर देता है।

मंजरी पोस्टपोन करवाएगी शादी

आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि अभिमन्यु अक्षरा को हॉस्पिटल में देखता है जिसके बाद वह उसे अपने केबिन में बुलाता है। केबिन में अक्षरा अभिमन्यु से कहती है कि दोनों को अपने अतीत की बातें भुला देनी चाहिए और मूव ऑन करना चाहिए। जैसे ही अक्षरा अभिमन्यु के केबिन के बाहर जाती है वैसे ही आरोही उसे देख लेती है और जलने लग जाती है। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि, मंजरी गोयंका परिवार में जाती है और आरोही और अभिमन्यु की शादी पोस्टपोन करने की बात करती है। अब यह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि क्या अक्षरा बिरला परिवार की बहू बनेगी या नहीं। 

'