Today Breaking News

Ghazipur News : सड़क हादसों में रिटायर्ड पुलिसकर्मी सहित दो की मौत, मचा कोहराम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात हुए सड़क हादसे में सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी के साथ दो लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मऊ जिले के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र स्थित सरसेना गांव निवासी सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी रामअवतार सिंह(61) मरदह थाना के किसी गांव स्थित रिश्तेदारी में आए थे। वह रात में स्कूटी से मऊ की ओर जा रहे थे। हैदरगंज चट्टी के पास पीछे से आ रहे मैजिक ने टक्कर मार दी।

हादसे में वह असंतुलित होकर सड़क पर गिर गए। सिर में गंभीर चोट लगने पर मऊ के जिला अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर होने पर वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। प्रभारी थानाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार निषाद ने बताया कि मैजिक को कब्जे में ले लिया गया। फिलहाल कोई तहरीर नहीं मिली है।

वहीं, करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के शेरमठ गांव के सामने मंगलवार की रात जेसीबी और बाइक की टक्कर में भोजपुर जिले (बिहार) के बिहिया थाना के मझौली गांव निवासी रमेश चौबे(26) की मौत हो गई। आसपास के ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जानकारी परिजनों को दी।

घटना के दूसरे दिन पहुंचे मृतक के भाई विकाश चौबे ने अज्ञात चालक के खिलाफ तहरीर दी। थानाध्यक्ष प्रवीण यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।

'