Today Breaking News

2022 चुनाव में प्रियंका गांधी को जीरो सीट, कांग्रेस का खाता नहीं खुलेगाः अखिलेश यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. यूपी चुनाव 2022 को लेकर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव विजय रथ यात्रा के नाम से पूरे प्रदेश में चुनावी यात्रा कर रहे हैं. इस दौरान शुक्रवार को अखिलेश यादव बुंदेलखंड के झांसी पहुंचे. झांसी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद अखिलेश ने मीडिया से बात करते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. 

कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर जब अखिलेश से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कांग्रेस के यूपी चुनाव के प्रदर्शन को लेकर भविष्यवाणी कर दी. अखिलेश ने दावा करते हुए कहा कि मुझे कांग्रेस पार्टी का रोल नहीं पता है, कांग्रेस की जो हालत है, जनता उनको नकार देगी. यूपी में कांग्रेस को जीरो सीटें मिलेंगी.

भाजपा नहीं करना चाहती यूपी की जनता का कल्याण

भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी 22 महीने में एक्सप्रेस वे बना सकती है तो बीजेपी को उस काम को करने में साढ़े साल क्यों लगे. ऐसा इसलिए क्योंकि वे यूपी में लोगों के कल्याण के लिए काम नहीं करना चाहते हैं. भारत सरकार के जो आंकड़े हैं उसमें ये बताना चाहिए कि भारत में महिलाओं और बेटियों में सबसे ज्यादा अन्याय कहां है वो यूपी है.किसी सरकार को फर्जी एनकाउंटर में सबसे ज्यादा नोटिस भी यूपी की भाजपा सरकार को मिले हैं.

आगामी चुनाव करेगा भाजपा के भाग्य का फैसला

अखिलेश ने आगामी चुनाव को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बुंदेलखंड से बीजेपी के लिए दरवाजे बंद होंगे. लोग उनके झूठे वादों को स्वीकार नहीं करेंगे और भाजपा को सत्ता में आने नहीं देंगे. आने वाला चुनाव भाजपा के भाग्य का फैसला करेंगे.

सरकार वादा पूरा करती तो लॉकडाउन में जनता को न होती परेशानी

लॉकडाउन को लेकर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि यदि भाजपा सरकार ने अपना वादा पूरा किया होता तो लॉकडाउन के दौरान जनता व युवाओं को जो परेशानी उठानी पड़ी उनको उसका सामना न करना पड़ता.

बता दें कि विधानसभा चुनाव 2017 में अखिलेश की समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था, जिसमें सपा या कांग्रेस दोनों को कोई खास फायदा नहीं हुआ. वहीं, इस बार दोनों अलग चुनाव लड़ रहे हैं. अखिलेश यादव की पार्टी राष्ट्रीय लोक दल, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, अपना दल समेत कई छोटे दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है.

'