Today Breaking News

आजम खान-मुख्तार अंसारी का नाम ले अखिलेश पर बरसे अमित शाह, बोले- कार्रवाई करो तो इनके पेट में दर्द होने लगता है

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मथुरा. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को मथुरा पहुंचे थे जहां उन्होंने बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने के बाद एक छोटी सभा को संबोधित किया। इस दौरान गृह मंत्री समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और बसपा प्रमुख मायावती पर हमलावर रहे। अमित शाह ने कहा कि जब जब माफियाओं पर कार्रवाई होती है, अखिलेश यादव के पेट में दर्द होता है।

अमित शाह ने कहा, “भाजपा की सरकार आने के बाद, जिन बाहुबली से पुलिस डरती थी, वो बाहुबली पुलिस से डरकर गले में पट्टी लगाकर सरेंडर करने लगे। कहीं आजम खान तो कहीं मुख्तार अंसारी.. न जाने कितने थे जो भय फैलाए थे। 2000 हजार करोड़ की भूमि, सरकारी संपत्ति जो माफियाओं ने कब्जा कर रखी थी, उसको खाली कराने का काम भाजपा की सरकार ने किया।”

सपा अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि जब यूपी पुलिस ने आजम खान को पकड़ा तो सीआरपीसी की सारी की सारी धाराएं कम पड़ गईं, उन पर इतने सारे केस लग गए। शाह ने कहा कि कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाने वाले अखिलेश यादव को ये पूछने का हक नहीं है।

 शाह ने कहा, “अखिलेश यादव के शासन से भाजपा के शासन में, डकैती में 70% की कमी हुई है। लूट में 72% की कमी हुई है। हत्या में 29% की कमी हुई है। अपहरण में 35% की कमी हुई है। उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा की सरकारें चली, ये केवल जातिवाद और परिवारवाद के लिए चली। तुष्टिकरण के आधार पर चली, भ्रष्टाचार का यहां बोलबाला था।”

'