Today Breaking News

अनुज और अनुपमा ने कर ली गुपचुप शादी? ये तस्वीरें और कैप्शन है सबूत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा और अनुज कब शादी करेंगे...ये सवाल हमेशा इन दोनों सितारों के फैंस के मन में आता है जब वो अनुपमा और अनुज को सीरियल में एक साथ देखते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि कहीं अनुपमा और अनुज ने गुपचुप शादी तो नहीं कर ली? ऐसा हम नहीं बल्कि सामने आई तस्वीरें और उनके साथ लिखा कैप्शन इस ओर इशारा कर रहा है.

एक साथ मस्ती करते दिखे अनुज-अनुपमा और मालविका

सोशल मीडिया पर मालविका और अनुपमा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अनुज, मालविका और अनुपमा एक साथ एक ही काउच पर बैठकर मस्ती करते दिख रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये तीनों अब एक ही परिवार का हिस्सा हैं.

कैप्शन ने खींचा ध्यान

इन तस्वीरों को मालविका और अनुपमा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिस पर ऐसा कैप्शन दोनों ने लिखा है जिससे ऐसा लग रहा है कि अब अनुपमा भी कपाड़िया बन गई हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि मालविका और अनुपमा ने कैप्शन में लिखा- 'द कपाड़ियाज.'

क्या अनुज-अनुपमा ने कर ली गुपचुप शादी?

इन तस्वीरों में अनुपमा और अनुज जिस तरह से बैठे हैं ऐसा लग रहा है कि अनुपमा अब अनुज की वाइफ बन गई है. यानी कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है. इसी वजह से अनुपमा ने सोशल मीडिया पर कैप्शन में कपाड़ियाज लिखा. अब ऐसा होगा कि नहीं ये तो अनुपमा सीरियल के आने वाले एपिसोड में भी पता चलेगा. या फिर हो सकता है कि ये आने वाले ट्विस्ट का एक इशारा भी हो.

एक दूसरे से प्यार करते हैं अनुज-अनुपमा

सीरियल में दिखाया गया है कि अनुपमा भी अब अनुज से प्यार करने लगी है. हालांकि अभी तक उसने अपने दिल की बात अनुज से नहीं की. लेकिन अनुज को कहीं ना कहीं इस बात का एहसास जरूर हो रहा है.

'