Today Breaking News

बालिका वधू 2 में भैरवी ने भी आनंदी के लिए बंद किए घर के दरवाजे, आनंद भी मदद ना करने पर हुआ मजबूर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल बालिका बधू 2 में अक कुछ दिलचस्प मोड़ आने वाले हैं। दर्शकों का दिल जीतने में बालिका वधू 2 टीवी शो कामयाब रहा है। आनंद, आनंदी और जिगर का लव ट्रायंगल दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। एक तरफ जिगर आनंदी को छोड़ना नहीं चाहता है दूसरी ओर अब अनंद के दिल में भी आनंदी के लिए प्यार भरे जज्बात उमड़ने लगे हैं। 

इस टीवी सीरियल के पीछले कुछ एपिसोड्स में देखा गया कि आनंदी ने जिगर के साथ अपने सारे रिश्ते टोड़ लिए हैं। वह अब जिगर के साथ दोस्ती के अलावा कोई और रिश्ता नहीं रखना चाहती है। जैसे ही जिगर के घर वालों को यह पता चलता है कि आनंदी ने जिगर के साथ सारे रिश्ते टोड़ दिए हैं, वैसे ही माड़ी बा भी आनंदी के साथ कोई रिश्ता रखने के लिए मना कर देती है। 

माड़ी के बाद भैरवी ने भी आनंदी को दिखाया बाहर का रास्ता

आनंदी ने अब ठान लिया है कि वह जिगर के साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती है। लेकिन जिगर उसके पीछे अभी भी पड़ा हुआ है। जैसे ही माड़ी बा को पता चलता है कि आनंदी ने जिगर से रिश्ता टोड़ दिया है, वैसे ही वह यह निर्णय लेती है कि उसके घर के दरवाजे आनंदी के लिए नहीं खुलेंगे। जिसके बाद आनंदी परेशान हो जाती है। वह कहती है कि उसने जिगर संग रिश्ता टोड़ा है उसके घर वालों से नहीं। लेकिन माड़ी बा नहीं मानती है। माड़ी बा के बाद अब भैरवी ने भी आनंदी की मदद करने से इंकार कर दिया है।

आनंद हुआ मजबूर

माड़ी बा के साथ भैरवी ने भी आनंदी की मदद करने से मना कर दिया है। आनंदी यह सब देख कर उदास हो जाती है। जब आनंद उसके लिए आवाज उठाता है तब भैरवी आनंद को यह कहती है कि अगर वह उसे अपनी मां मानता है तो वह आनंदी की मदद नहीं करेगा। जिसके बाद आनंद भी आनंदी की मदद ना करने पर मजबूर हो गया है। अब यह देखना होगा कि आनंदी खुद के लिए क्या स्टैंड लेगी। क्या जिगर माड़ी बा और आनंद भैरवी को छोड़ कर आनंदी की मदद करने के लिए आगे आएंगे या कोई और आनंदी की मदद करेगा।

'