Today Breaking News

निरहुआ को देख लोटपोट हुए फैंस, आम्रपाली दुबे बोलीं- हाय चिकनी!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. युं तो भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन इस बार खबरों में आने की वजह कुछ ज्यादा ही मजेदार है। दरअसल निरहुआ ने अपने सोशल मीडियो हैंडल से एक वीडियो शेयर की। यकिन मानिए, वीडियो में निरहुआ को पहचानने से मुश्किल है अपनी हंसी को रोक पाना।

क्या है मामला

हरी साड़ी, हाथों में गोल्डेन चुड़ियां, लम्बे बाल और चकाचक मेकअप में निरहुआ ने अपना वीडियो शेयर किया। एक्टर ने वीडियो के कैप्सन में लिखा, 'नाच बैजू नाच'। कैप्सन से तो ऐसा लगता है जैसे निरहुआ जल्द ही अपने फैंस को नए साल पर तोहफा देने की तैयारी में हैं और इस तोहफे यानी आने वाली फिल्म का नाम हो सकता है 'नाच बैजू नाच'। हालांकि इसके बारे में निरहुआ ने अभीतक कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

मजेदार हैं कमेंट

निरहुआ को इस अवतार में देखकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। निरहुआ के छोटे भाई प्रवेशलाल यादव ने लिखा- घूंघट में घोटाला। एक और शख्स ने लिखा- अब भोजपुरी फिल्मों में हीरोइन की जरूरत ही नहीं है। एक यूजर ने पूछा- ई कवन लुक धईला हो भईया। ऐसे ही एक दर्शक ने चुटकी लेटे हुए कहा कि आप तो आम्रपाली लग रहे हैं। एक बोला- निरहुआ बनल मेहरारू। कई फिल्मों में निरहुआ की हीरोइन रहीं आम्रपाली दुबे ने लिखा-हाय चिकनी।

दाढ़ी मूछ वाली औरत

निरहुआ ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो बड़े-बड़े बालों के साथ ही माथे पर टीका, पैरों में घुंघरू और घाघरा- चोली पहने नजर आए। इस दौरान निरहुआ ने बड़ी फ्रेम का चश्मा पहन रखा था और उनकी दाढ़ी-मूंछ साफ दिख रही थी। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- नया साल नया चैलेंज, नाच बैजू नाच। इस हाल में देख उनके फैंस तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं। वहीं निरहुआ के को- स्टार भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं। रानी चटर्जी ने इस फोटो पर लिखा- छैल छबीली, वहीं एक्टर परितोष त्रिपाठी ने टोकते हुए ढ़ाढ़ी बना के नाच।

'