Today Breaking News

आम्रपाली दुबे को बर्थडे पर निरहुआ ने दिया कीमती तोहफा, गिफ्ट का प्राइज जान उड़ा जाएंगे होश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो हर दिन अपना कोई ना कोई वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने बीते दिन ही 11 जनवरी को अपना 35वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उन्होंने परिवार वालों के साथ मिलकर केक काटा. आम्रपाली के बर्थडे के मौके पर निरहुआ भी उनके घर मौजूद रहे. उन्होंने इस खास अवसर पर एक्ट्रेस को एक शानदार और कीमती तोहफा दिया, जिसे वो शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाईं.

दरअसल, आम्रापाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के दो वीडियो शेयर किए हैं. एक वीडियो में तो परिवार वालों के साथ केक काट रही हैं और उसमें उनके साथ दिनेश लाल यादव निरहुआ भी नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही दूसरे वीडियो में एक्ट्रेस अपने बर्थडे गिफ्ट खोलती हुई नजर आ रही हैं. इसमें उन्होंने एक गिफ्ट खोला, जो निरहुआ द्वारा उन्हें दिया गया था. इसमें उन्हें iphone 13 pro max तोहफे के रूप में मिला तो उनकी खुशी की ठिकाना ही नहीं रहा. वो उन्हें उस फोन का कलर ज्यादा पसंद आया और इसे पाने के बाद एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. उन्होंने इस वीडियो को प्यारे से कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया.

आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘कल के गिफ्ट की लिस्ट बहुत बड़ी है. ये सुंदर सी ड्रेस मम्मा-पापा ने दी. मेकअप किट, हुडा किट, आईशेडो प्लेट्स मेरे दीदी और जीजू ने दिया. iphone 13 pro max मुझे दिनेश जी ने दिया, जिसका कलर बहुत ही प्यारा है. मैं बहुत ही अभिभूत हूं. आप सभी का धन्यवाद.’ उनके वीडियो को 20 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

क्या है iphone 13 pro max की कीमत?

बहरहाल, अगर आम्रपाली दुबे के इस कीमती तोहफे iphone 13 pro max की कीमत (iphone 13 pro max Price) की बात की जाए तो इंटरनेट पर दी हुई जानकारी के मुताबिक, इसकी शुरुआती कीमत 1,29,900 रुपए बताई जा रही है. अगर इसके फीचर्स (iphone 13 pro max Feature) की बात करें तो इसमें फ्रंट कैमरा 12MP और रियर कैमरा 12MP+12MP+12MP हैं. इसका इंटरनल स्टोरेज 128GB है. इसकी डिस्प्ले 6.70 इंच (1284*2778) है. फोन का प्रोसेसर Apple A15 Bionic है. अगर इंटरनल स्टोरेज 256GB वाले फोन की कीमत की बात करें तो वो 1,39,900 रुपए है.

'