Today Breaking News

वाराणसी गोरखपुर फोरलेन पर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नगर कोतवाली क्षेत्र के मनुवापुर गांव के पास वाराणसी गोरखपुर फोरलेन पर बृहस्पतिवार की दोपहर ट्रक की टक्कर से घायल बाइक सवार की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव सड़क पर रख कर जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाया और करीब एक घंटे बाद ग्रामीणों को शांत कराया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बिरनो थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव निवासी सुरेंद्र यादव (50) बाइक से महाराजगंज की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीणों ने दुर्घटना की जानकारी तत्काल 108 एंबुलेंस और पुलिस को दी। सूचना पर परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए। 

परिजनों और ग्रामीणों का आरोप है कि समय से एंबुलेंस नहीं पहुंचने से घायल की मौत हो गई। ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर जाम लगा दिया। इससे मार्ग पर आवागमन ठप हो गया। लोगों का कहना था कि अगर समय से एंबुलेंस आ जाती तो सुरेंद्र की जान बच सकती थी। दो घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने में जुट, लेकिन लोग मौके पर एसडीएम को बुलाने की जिद्द पर अड़े रहे। 

इधर हादसे की जानकारी होते ही परिजन भी रोते- बिलखते मौके पर पहुंच गए। इधर परिवार की महिलाओं के रोने से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा रहा। पुलिस के समझाने बुझाने पर दोपहर करीब 12.30 बजे से शुरू जाम 1.30 बजे समाप्त हुआ। तब जाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में कोतवाल विमलेश कुमार मौर्या ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

'