Today Breaking News

चंदौली में पेट्रोल पंप के शौचालय में फंदे से लटकता मिला टैंकर चालक का शव, लोगों ने की तोड़फोड़

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. पीडीडीयू नगर में अलीनगर थाना क्षेत्र के जीटी रोड स्थित इंडियन आयल डिपो के समीप एक पेट्रोल पंप के शौचालय में शनिवार को फांसी से लटकता हुआ टैंकर चालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के परिजनों ने मारपीट कर फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया। घटना से आक्रोशित लोगों ने पेट्रोल पंप के दरवाजे पर लगे शीशे को क्षतिग्रस्त कर दिया।

भीड़ ने मुगलसराय-चंदौली मार्ग पर चक्का जाम कर दिया जिससे सड़क पर वाहनों की कतार लग गई। कुछ देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। विधायक साधना सिंह के समझाने के बाद लोगों ने चक्का जाम समाप्त किया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लग गई।

वार्ड नंबर नौ मुगलचक निवासी ढिल्लू चौहान (40) अलीनगर के एक बड़े तेल कारोबारी के यहां टैंकर चालक था। कारोबारी का ही इंडियन आयल डिपो के पास पेट्रोल पंप भी है। रात में ढिल्लू को किसी काम से पेट्रोल पंप पर बुलाया गया। अगले दिन महिला शौचालय में उसका लटकता हुआ शव मिला। घटना की जानकारी हुई तो आनन फानन में परिजन मौके पर पहुंच गए। आक्रोशित लोगों ने पेट्रोल पंप पर हो हल्ला मचाते हुए तोड़फोड़ शुरु कर दी। लोगों का कहना था कि ढिल्लू की मारपीट कर हत्या की गई। शौचालय में एसी मजबूत कुंडी भी नहीं है जिससे फांसी लगाया जा सकता है।

तौलिया रखने वाले लोहे के सहारे शव लटकता देखकर लोग सहम गए। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया। मामले की जानकारी हुई तो विधायक भी मौके पर पहुंची। विधायक ने मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया। इसके बाद लोग शांत हुए। मृतक की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल हो गया था। परिजनों ने बताय कि मृतक को दो बच्चे हैं।

'