Today Breaking News

BSNL लाया 4 नए सस्ते प्रीपेड प्लान्स, 56 दिन तक की वैधता समेत 112GB डाटा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भारत में कई कंपनियों ने प्रीपेड टैरिफ में वृद्धि की है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि बीएसएनएल के पास ग्राहकों को लुभाने के लिए कई योजनाएं हैं। कंपनी अब Jio, Airtel, Vi को टक्कर देने के लिए चार नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं। ये प्लान्स 184 रुपये से शुरू होकर 347 रुपये तक हैं। तो चलिए जानते हैं इन प्लान्स की कीमत और बेनिफिट्स।

184 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इस प्लान की कीमत 184 रुपये है। इसमें यूजर्स को हर दिन 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। वहीं, 100 SMS प्रतिदिन दिए जा रहे हैं। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है। साथ ही 28 दिन की वैधता दी जा रही है। 1 जीबी डाटा प्रतिदिन खत्म हो जाने पर इंटरनेट स्पीड 80kbps रह जाएगी। साथ ही Lystn podcast बेनिफिट भी दिए जाएंगे।

185 प्रीपेड प्लान की डिटेल्स: जैसा कि पता चल रहा है कि इसकी कीमत 185 रुपये है। इसमें प्रतिदिन 1GB डाटा, प्रतिदिन 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा है। इसमें भी प्रतिदिन डाटा खत्म होने के बाद स्पीड 80kbps हो जाएगी। साथ ही 28 दिनों की वैधता प्रदान की जा रही है। इसमें बंडलिंग ऑफ चैलेंजेज एरिना मोबाइल गेमिंग सर्विस ऑन प्रोग्रेसिव वेब एपीपी की सुविधा दी जा रही है।

186 प्रीपेड प्लान की डिटेल्स: इस प्लान की वैधता भी 28 दिन की है। इसमें भी यूजर्स को 184 रुपये और 185 रुपये वाले प्लान्स में मिल रहे बेनिफिट्स दिए जाएंगे। साथ ही इसमेंBSNL Tunes और Hardy Games का एक्सेस भी दिया जाएगा। इसमें भी हर रोज 1GB डाटा दिया जाता है। साथ ही प्रतिदिन 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसमें भी प्रतिदिन डाटा खत्म होने के बाद स्पीड 80kbps हो जाएगी।

347 प्रीपेड प्लान की डिटेल्स: इसमें हर रोज 2GB डाटा दिया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग समेत 100 SMS प्रतिदिन दिए जाएंगे। इसकी वैधता 56 दिनों की है। साथ ही इसमें भी बंडलिंग ऑफ चैलेंजेज एरिना मोबाइल गेमिंग सर्विस ऑन प्रोग्रेसिव वेब एपीपी की सुविधा दी जा रही है।

'