Today Breaking News

कल खत्म हो जाएगा ये BSNL का ऑफर: ₹5 डेली में मिल रही है 455 दिन वैलिडिटी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने लॉन्ग-टर्म रिचार्ज प्लान के साथ अतिरिक्त वैधता प्रदान कर रहा है। लेकिन यह ऑफर सीमित समय के लिए ही है। हम जिस ऑफर के बारे में बात कर रहे हैं वह केवल 15 जनवरी, 2022 तक ही रहेगा। इसका मतलब है कि यूजर्स के पास ऑफर के साथ रिचार्ज करने के लिए एक दिन है, क्योंकि उसके बाद, उन्हें इस प्लान के साथ अतिरिक्त "90 दिनों" की वैधता नहीं मिलेगी। आपने सही सुना। बीएसएनएल अपने 2399 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ 90 दिनों की अतिरिक्त वैधता दे रहा है। आइए इस प्रीपेड प्लान के पूरे बेनिफिट्स के बारे में बताते हैं...

यदि आप एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान की तलाश में थे जो आपको पर्याप्त डेटा के साथ लंबी अवधि की वैधता प्रदान करे, तो फिलहाल बीएसएनएल के 2399 रुपये के प्लान से बेहतर कोई प्लान नहीं है। कंपनी 365 दिनों की सामान्य वैधता के साथ 2399 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश करती है। लेकिन वर्तमान ऑफ़र के साथ, 365 दिन के साथ ग्राहक को अतिरिक्त 90 दिन की वैधता भी मिल रही है वो भी बिना किसी अतिरिक्त खर्च के, यानी मौजूदा ऑफर के साथ प्रीपेड प्लान की कुल वैधता 455 दिनों की हो जाएगी।

15 जनवरी को खत्म हो जाएगा ऑफर

बीएसएनएल ने कहा है कि इस ऑफर के साथ यूजर्स को रिचार्ज करने की आखिरी दिन 15 जनवरी 2022 है। कंपनी की ओर से यह नए साल का ऑफर है जो खत्म होने वाला है।

455 दिनों के लिए मिलेगा कुल 1365GB डेटा

प्लान के साथ, उपयोगकर्ताओं को भारत के भीतर किसी भी नेटवर्क पर 100 एसएमएस / दिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 3GB डेली डेटा मिलता है। 455 दिनों की वैधता के साथ, इस प्लान के साथ कुल 1365GB डेटा मिलेगा। निजी ऑपरेटरों द्वारा पेश की जाने वाली कोई अन्य प्लान नहीं है जो बीएसएनएल के 2399 रुपये प्लान जैसे ऑफर देता हो। Jio की ओर से लंबी अवधि के लिए 3GB डेली डेटा प्रीपेड प्लान है, लेकिन यह उतना किफायती नहीं है और ग्राहकों को 455 दिनों की वैधता प्रदान नहीं करता है।


'