Today Breaking News

CM योगी बोले- तमंचावादी पार्टी का प्रत्‍याशी दे रहा धमकी...अभी इनकी गर्मी शांत नहीं हुई है

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के करीब आते ही नेताओं के तेवर भी तल्‍ख होते जा रहे हैं. हर पार्टी का नेता एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा है. इन सबके बीच शनिवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने धमकी देने वालों के खिलाफ तल्‍ख तेवर दिखाए. मुख्‍यमंत्री ने कहा कि कैराना से तमंचावादी पार्टी का प्रत्याशी धमकी दे रहा है, यानी गर्मी अभी शांत नहीं हुई है! 10 मार्च के बाद गर्मी शांत हो जाएगी. सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा कि 10 मार्च के बाद प्रदेश के गुंडे थाने में भीग मांगते दिखेंगे.

योगी ने ट्वीट के जरिए कहा कि अभी प्रदेश में कई गुंडे अपनी धौंस दिखा रहे हैं, लेकिन उनके पास समय बहुत कम है. 10 मार्च को जब चुनावी नतीजे आएंगे तो ये गुंडे थाने की चौखट पर भीख मांगेंगे. इनके गले में तख्ती लटकी दिखाई देगी. उन्होंने लिखा कि मुजफ्फरनगर दंगे में हिंदुओं को बंदूकों से भूना गया था. 60 से अधिक हिंदू मारे गए थे और 1,500 से अधिक जेल में बंद किए गए थे और गांव के गांव खाली हो गए थे. सपा की यही पहचान है, लेकिन 10 मार्च के बाद गुंडो की सारी गर्मी काफूर हो जाएगी. उन्होंने प्रदेशवासियों से चिंता ना करने के लिए कहा. योगी के अनुसार दस मार्च के बाद सिर्फ कानून का राज चलेगा.

योगी ने सपा पर कटाक्ष करते हुए कि इस पार्टी को सिर्फ गुंडागर्दी आती है. ये लोग गोलियां चलवाते हैं और फिर जनता के सामने वोट मांगने जाते हैं. ऐसे अपराधी जनता से कैसे वोट मांग सकते हैं. इन्होंने मासूम लोगों पर गोलियां चलवाई हैं. उधर, शुक्रवार को कानपुर में एक दलित बुजुर्ग को सपा के गुंडे ने इसलिए मारा क्योंकि उसने सपा को वोट देने से इनकार कर दिया था.

गौरतलब है कि मुरादनगर, जनपद गाजियाबाद में शनिवार को ‘प्रभावी मतदाता संवाद’ कार्यक्रम आयोजित हुआ था. इसमें योगी ने विस्तार से कई मुद्दों पर लोगों से बातचीत की.

'