Today Breaking News

पान मसाला पर DGGI की नजर, शिखर ग्रुप से जुड़े अनिल अग्रवाल और पवन मित्तल पर रेड

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. यूपी में चुनावी माहौल के बीच इत्र कारोबारी पीयुष जैन समेत कई व्यापारियों पर छापेमारी के बाद अब शिखर पान मसाला ग्रुप पर डीजीजीआई ने छापेमारी की है. सूत्रों की मानें तो रेड करने गई टीम ने कंपनी के दो जिम्मेदार लोग अनिल अग्रवाल और पवन मित्तल के घर छापेमारी की है. साथ ही दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लेने की भी खबर है. 

गौरतलब है कि शिखर पान मसाला ग्रुप से जुड़े अनिल अग्रवाल और पवन मित्तल पर पर छापा मारने वाली डीजीजीआई अहमदाबाद विंग वही टीम है जिसने कलयुग के धनकुबेर पीयूष जैन के घर से 200 करोड़ का कैश जब्त किया था.

सूत्रों की मानें तो पवन मित्तल और अनिल अग्रवाल शिखर ग्रुप के खास लोगों में से एक हैं. जहां बड़े लोगों से कनेक्शन रखने की जिम्मेदारी अनिल अग्रवाल की है तो फैक्टरी का सारा कामकाज पवन मित्तल संभालते हैं. यहां तक की कच्चा-पक्का हिसाब भी पवन मित्तल ही देखते हैं.

सूत्रों की मानें तो जल्द ही शिखर पान मसाला के मालिक प्रदीप कुमार अग्रवाल से भी पूछताछ की जा सकती है. हालांकि, प्रदीप अग्रवाल कानपुर नहीं दिल्ली में रहते हैं और शिखर ग्रुप का कॉरपोरेट ग्रुप भी दिल्ली में ही है.

'