Today Breaking News

जीतन राम के घर फटा कोरोना बम, मांझी, पत्नी, बेटी, बहू, PA समेत 18 हुए पॉजिटिव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के अध्यक्ष जीतन राम मांझी कोरोना संक्रमित हुए. मांझी के साथ ही उनकी पत्नी शांति देवी, बेटी पुष्पा मांझी, बहू दीपा मांझी, पिए गणेश पंडित समेत कुल 18 लोग कोरोना संक्रमण के शिकार हुए. वहीं इनकी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हाल ही में इन सभी की तबियत खराब होने पर कोविड की जांच की गई थी. जिसकी रिपोर्ट आने के बाद इसका पता चला है. वहीं कोरोना संक्रमित होने के बाद मांझी और उनके करीबी क्वारेंटाइन हो गए है. साथ ही सभी का इलाज भी शुरू कर दिय गया है.

जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से जीतन राम मांझी और उनके परिवार के कुछ अन्य सदस्य सर्दी, बुखार व खासी से परेशान थे. जिसके बाद सतर्कता बरतते हुए सुरक्षा के मद्देनजर परिवार के लोगों और सुरक्षा में लगे हुए लोगों की कोरोना की जांच की कराई गई. जांच आने के बाद सामने आया कि मांझी के 18 करीबी लोग कोरोना संक्रमण से पीड़ित है. कोरोना का पता चलने के बाद से ही सभी लोग  जीतन राम मांझी के पैतृक गांव स्थित घर में होम आइसोलेशन में है. बताया जा रहा है कि सभी लोग सुरक्षित है और उन्हें कोई परेशानी नहीं है.

बता दें कि बाहर में कोरोना संक्रमण के मामले रोजाना मिल रहे है. वहीं रोजाना संक्रमित मिलने वालो की संख्या धीरे-धीरे अब सैकड़ों पहुंच गई है. इतना ही नहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सोमवार को हुई जनता दरबार में भी 6 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले. जिसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया. कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सभी मरीजों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.


'