Today Breaking News

लापता छात्रा का बेसो नदी में मिला शव - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बहरियाबाद थाना क्षेत्र के वीरपुर निवासी लापता छात्रा कुमारी श्वेता (22) पुत्री दर्शन राम का शव भुड़कुड़ा कोतवाली के तालगांव स्थित नटवा बाबा पुलिया के पास बेसो नदी में मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फोरेंसिक की टीम साक्ष्य एकत्र कर जांच-पड़ताल में जुट गई है।

श्वेता शुक्रवार को घर से जखनियां बाजार में बीटीसी की कोचिग करने गई थी। कोचिग के बाद देर शाम तक घर वापस नहीं आई तो स्वजन खोजबीन करना शुरू कर दिए। काफी प्रयास के बाद भी उसका पता नहीं चला तो भुड़कुड़ा कोतवाली में उसके भाई मनोज राम ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने भी इधर-उधर खोजबीन की, लेकिन उसका पता नहीं चला। 

शनिवार की दोपहर नटवा बाबा पुलिया के पास युवती का शव हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब फोटो से मिलान किया, तो वह श्वेता थी। स्वजन भी तब तक पहुंच गए और शव देखकर दहाड़े मारकर रोने-बिलखने लगे। मृतका की साइकिल भी नदी में मिली। कोतवाल शिव प्रताप वर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया कि फोरेंसिक विभाग की टीम पहुंचकर साक्ष्य एकत्र करने के साथ ही जांच कर रही है।

'