Today Breaking News

Ghazipur News : सड़क हादसे में एक की मौत, दूसरा घायल, स्वजन में कोहराम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र के फतेहउल्लापुर व शहर कोतवाली के हमीद सेतु पर शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरा बाल-बाल बचा। इससे स्वजन में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद ट्रक सहित चालक फरार हो गया, वहीं दूसरी घटना में कोतवाली पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया।

नंदगज थाना क्षेत्र के सोंठी बरठीं निवासी तुफानी बिद (32) कासिमाबाद थाना क्षेत्र के बौरी गड़री अपने बहन के घर खिचड़ी पहुंचा कर बाइक से वापस आ रहा था। फतेहउल्लापुर पेट्रोल पंप से बाइक में तेल भराकर रोड क्रास कर रहा था। इसी दौैरान तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक की चपेट आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। रजादी चौकी इंचार्ज ने तुफानी को जिला अस्पताल भेजवाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। तुफानी की एक लड़की और लड़का है। पत्नी अनिता व माता प्रभावती देवी का रो-रोकर बुरा है। वह दो भाइयों में छोटा था.

जमानियां कोतवाली के देवरिया निवासी अमित श्रीवास्तव वाराणसी से अपने घर जा रहे थे। वह हमीद सेतु पर धीरे-धीरे चल रहे थे कि तभी मंडी से धान गिराकर वापस जा रहा ट्रैक्टर पीछे से बाइक के ऊपर चढ़ गया। संयोग अच्छा रहा कि हादसे के बाद बाइक से छिटक कर अमित दूर जा गिरे। ट्रैक्टर के नीचे आने से बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं अमित को मामूली चोट आई है। तबतक पुलिस भी पहुंच गई और अमित को अस्पताल भिजवाया व ट्रैक्टर सहित चालक को हिरासत में ले लिया। चौकी इंचार्ज पवन कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

'