Today Breaking News

गाजीपुर में मृतक को लगा दी वैक्सीन की दूसरी डोज, स्वजन हैरान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने मृतक महिला को भी कोरोना रोधी टीका लगा दिया और लगे हाथ उसका मैसेज भी स्वजन के मोबाइल फोन पर भेज दिया। यह देख स्वजन हैरान हैं। यही नहीं, दर्जनों ऐसे लोग हैं जिन्होंने टीका नहीं लगवाया, लेकिन उनके मोबाइल फोन पर वैक्सीनेटेड होने की सूचना आ गई है। 

शुक्रवार को रायपुर निवासी हरि गनेश राम के मोबाइल पर मृतक मां मेवाती देवी को दूसरी डोज लगने का मैसेज आया जबकि उनकी मां की मृत्यु बीते 14 दिसंबर को ही हो चुकी है।

इसके अलावा क्षेत्र के इब्राहिमपुर निवासी लौजारी राम व उनकी पत्नी शांति देवी, सुनीता देवी पत्नी मुंशी यादव व अन्य के मोबाइल पर बिना वैक्सीन लगे ही दूसरी डोज लगने का मैसेज आ गया। इससे लोग यह सोचकर परेशान हैं कि कहीं दूसरी डोज लगवाने में परेशानी न हो। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मिर्जापुर के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डा. आरपी यादव ने बताया कि सिस्टम में तकनीकी फाल्ट के चलते ऐसी गलती हो गई होगी। जिन लोगों के मोबाइल पर बिना वैक्सीन लगे ही सेकेंड डोज लगने का मैसेज आया है, वह तत्काल केंद्र पर जाकर वैक्सीन लगवा लें। यदि कोई परेशानी हो तो हमसे संपर्क करें।

'