Today Breaking News

गोरखपुर के हिस्ट्रीशीटर पवन सिंह ने की CM योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, वीडियो वायरल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखनाथ थाना क्षेत्र के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर ने 13 जनवरी की रात फेसबुक पर लाइव होकर मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यना पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। हिस्ट्रीशीटर का यह वीडियो कुछ देर बाद ही इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। 15 जनवरी की सुबह उसने अपने फेसबुक अकाउंट से वीडियो हटा दिया। गोरखनाथ पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में हिस्ट्रीशीटर बोल रहा है कि मुख्‍यमंत्री उसकी संपत्ति, गाड़ी व असलहा सीज कराते हुए साथियों को जेल भेजवा दिया गया। 2.55 मिनट के वीडियो में उसने कई बार आपत्तिजनक टिप्पणी की है। फेसबुक पर लाइव होकर की गई टिप्पणी पर कई लोगों ने आपत्ति जताई तो हिस्ट्रीशीटर ने उन्हें धमकाया भी। 14 जनवरी की सुबह यह बात पूरे शहर में फैल गई जिसके बाद उसने वीडियो हटा लिया। प्रभारी निरीक्षक गोरखनाथ मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी है। वायरल हो रहे वीडियो की जांच चल रही है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

इंजीनियर की शिकायत पर हुई थी कार्रवाई

जनता दर्शन में एक इंजीनियर ने हिस्ट्रीशीटर पर रुपये हड़पने और धमकी देने की शिकायत की थी।जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित पर गैंगस्टर की कार्रवाई की थी। वायरल हो रहे वीडियो में हिस्ट्रीशीटर इसी घटना का जिक्र कर रहा है।

बाइक की चपेट में आए बुजुर्ग की मौत

गुलरिहा क्षेत्र में शनिवार की शाम सड़क पर खड़े बुजुर्ग को तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी।गंभीर स्थिति में स्वजन मेडिकल कालेज ले गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बरगदही गांव निवासी गुनेश्वर निषाद शनिवार शाम चार बजे घर के सामने सड़क पर खड़े थे।इसी बीच महराजगंज की तरफ से आ रहे बाइक की चपेट में आ गए।बाइक चला रहे युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

'