Today Breaking News

घोड़े के आंखों मे आंसू देख पसीजा लोगों का कलेजा, बोले-आजाद कर दो इसे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सोशल मीडिया पर आजकल कई वीडियो वायरल होते हैं. कुछ वीडियो इतने फनी होते हैं, जिसे देख हंसी रोक पाना मुश्किल होता है तो कुछ डरावने होते हैं. लेकिन कुछ ऐसे भी वीडियो होते हैं जो आंखें नम कर देते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपकी आंखें भी नम और मन उदास हो जाएगा. वीडियो में एक घोड़ा खूब रो रहा है उसकी आंखों से लगातार आंसू निकल रहे हैं, लेकिन अफसोस कोई इसका कारण नहीं समझ पा रहा क्योंकि वह इंसानों की तरह बोल नहीं सकता. लेकिन उसके आंखू देख साफ पता चलता है कि वह किसी दुख में है.

दरअसल हम इंसान अक्सर ये भूल जाते हैं कि भले ही जानवर लोगों की तरह बोल नहीं सकते. लेकिन दुख-दर्द और तकलीफ तो उन्हें भी होती है. ठीक इसी तरह इस वीडियो में ये घोड़ा अपने आंखों के आंसू से सारे दर्द बयां कर रहा है. वीडियो जब सामने आया तो, लोग भी घोड़े को देख भावुक हो गए और उनका कलेजा पसीज गया. कुछ सेकंड के इस वीडियो में घोड़े के आंख से लगातार मोटे-मोटे आंसू निकल रहे हैं.

वीडियो देखने से ऐसा लग रहा है कि, यह किसी अस्पताल का वीडियो है, जहां घोड़े को इलाज के लिए लाया गया है. इस दौरान उसके आंखों से किसी झरने की तरह लगातार आंसू गिर रहे हैं, जिसे देख ऐसा लगता है कि वह किसी दर्द या पीड़ा में है. घोड़े का रोते हुए ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो को इंस्टाग्राम पर hepgul5 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 81 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो में कमेंट कर यूजर्स घोड़े की रिहाई की बात कर रहे हैं. एक यूजर्स ने भावुक होकर लिखा -‘प्लीज इस घोड़े को आजाद कर दो. मुझसे उसकी पीड़ा देखी नहीं जा रही है.'

'