Today Breaking News

रेलवे ट्रैक पर टूटकर गिरी ओएचई लाइन, लखनऊ-दिल्ली रेलवे ट्रैक बंद, राजधानी-शताब्दी समेत कई गाड़ियों की थमी रफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. अमरोहा के गजरौला इलाके में मुरादाबाद दिल्ली रेलवे लाइन पर बुधवार की रात करीब 9 बजे ओएचई लाइन का तार टूटने की वजह से रेलवे यातायात प्रभावित हो गया। इतना ही नही दिल्ली दिशा से आ रही एक मालगाड़ी यातायात प्रभावित होने से करीब आधे घण्टे से ज्यादा देर तक ट्रैक पर खड़ी रही।

उधर इस घटना की जानकारी होने पर रेलवे विभाग में हड़कंप मच गया। स्थानीय अधिकारियों ने तुरंत मुरादाबाद रेलवे के अधिकारियों को सूचित किया जिसके बाद मुरादाबाद से तकनीकी टीम को मौके पर भेजा गया है। जो मौके पर आकर रेलवे की बिजली लाईन में आई दिक्कत को सही करने में लगी हुई है।

टूट कर ट्रैक पर गिर गया ओएचई का तार

आपको बता दे कि घटना बुधवार की रात नौ बजे की है। बताते हैं कि अचानक से जुबिलेंट कंपनी के पीछे दिल्ली- मुरादाबाद रेलवे की अप लाइन पर ओएचई लाइन का तार टूट कर गिर गया। इसलिए मुरादाबाद से दिल्ली की ओर जा रही एक मालगाड़ी गाड़ी भी रुक गई। इस मामले के बारे में रेलवे के अधिकारियों को पता चला तो होश उड़ गए। लगभग 20 मिनट तक मालगाड़ी ट्रैक पर खड़ी रही।

जारी है मरम्मत का काम

जब इस संबंध में स्टेशन अधीक्षक देवेंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अचानक से ओएचई लाइन का तार टूट कर गिर गया। जिसकी वजह से मालगाड़ी ट्रैक पर रुकी हुई है। मुरादाबाद से टीम बुलाकर तार को जुड़वाने का प्रयास चल रहा है.

'