Today Breaking News

भाजपा के योगी और मोदी के लिए रवि किशन ने गाया रैप सॉन्ग 'UP में सब बा', टीजर रिलीज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 की बिगुल बज चुकी है. इस बीच गोरखपुर के सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने भाजपा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में एक गाना गाया है. 'यूपी में सब बा' गाने में रवि किशन धमाकेदार रैप स्टाइल में गाना लेकर आए हैं. आज गाने का शानदार टीजर रिलीज कर दिया गया है. गाने में रवि किशन उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा किये गए कार्यों को गाने के माध्यम से प्रस्तुत करते नजर आ रहे हैं. साथ ही वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार का यूपी की जनता के लिए प्रतिबद्धता को गाने में बता रहे हैं.

रैंप स्टाइल में गाया हुआ रवि किशन का गाना 'UP में सब बा' जल्द रिलीज किया जाएगा. गाने को लेकर रवि किशन ने कहते हैं- "आप सभी लोगों के बीच लेकर के आ रहा हूँ " विकास और जीत का गीत" जिसमें विश्वास है, भावनाएं है, विचार है, इतिहास है, सपने है. भाजपा और योगी महराज के जोरदार समर्थन के खातिर..!"

गौरतलब है कि सांसद और अभिनेता रवि किशन भाजपा के स्टार प्रचारक भी रहे हैं. ऐसे में उत्तर प्रदेश के चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद उनका यह नया गाना किसी रिपोर्ट कार्ड से कम नही है, जो यह बताएगा कि यूपी में योगी आदित्यनाथ की नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने क्या-क्या काम किए है और यूपी की जनता क्यों उन्हें फिर से प्रदेश का बागडोर सौंपे. 'यूपी में सब बा' रैप सॉन्ग को मृत्युंजय ने लिखा है जबकि इसे संगीत से सजाया है मधुकर आनंद ने. गाने को वर्ल्ड वाइड के रत्नाकर कुमार ने रिलीज किया है.

यहां देखिए Up में सब बा गाने का टीजर वीडियो-


'