Today Breaking News

Ghazipur News : तमंचा से आतंकित कर बैंक मित्र से एक लाख की लूट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गहमर थाना क्षेत्र के बकसड़ा गांव के पास हौसला बुलंद एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश लुटेरों ने बृहस्पतिवार की देर शाम बैंक मित्र को असलहे से आतंकित कर जेब में रखा एक लाख नकदी लूटकर फरार हो गए। जबकि बैंक मित्र ने छीना झपटी में रुपये से भरा बैग बचा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से पूछताछ करने के साथ मामले की छानबीन शुरू कर दी।

बकसड़ा गांव निवासी अजित कुशवाहा यूनियन बैंक जुड़कर बैंक मित्र का कार्य क्षेत्र में करते हैं। प्रतिदिन की तरह शाम करीब छह बजे भदौरा यूनियन बैंक की शाखा से लेन-देन का कार्य खत्म करके बाइक से घर जा रहे थे। वह जैसे ही बरेजी- बकसड़ा मार्ग पर पहुंचे ही थे कि एक बाइक सवार दो नकाबपोशलुटेरों ने उन्हें पैसा निकालने का हवाला देकर रोकने लगे। 

जब बैंक मित्र नहीं रुका तो लुटेरों ने ओवरटेक कर असलहा से दिखाकर रोक लिया। इसके बाद लुटेरों एवं बैंकमित्र में हाथापाई शुरू हो गई। इसी बीच बाइक पर बैठा दूसरा लुटेरा बैंक मित्र के पेंट की जेब से एक लाख रुपये नगदी लूट लिया और बैग को भी खिंचने लगे। बैंक मित्र ने साहस का परिचय देते हुए लुटेरों से बैग बचा लिया और शोर मचाने लगा। 

इधर असलहा लहराते हुए अंधेरे का फायदा उठाकर लुटेरे फरार हो गए। बैंक मित्र के शोर मचाने पर आस-पास के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए। इधर लूट की जानकारी मिलते ही अन्य बैंक मित्र घटना स्थल पहुंचे और पीड़ित को सेवराई चौकी लेकर आए। इधर सूचना मिलते ही कोतवाल त्रिवेणी लाल सेन सेवराई चौकी पहुंचे और पीड़ित से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली। इधर वारदात की जानकारी होते ही सीओ जमानिया हितेंद्र कृष्ण पहुंचे और पीड़ित से पूछताछ करने के बाद घटना स्थल का निरीक्षण किया। इस संबंध में सीओ जमानिया हितेंद्र कृष्ण ने बताया कि जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। मामले की छानबीन चल रही है।

'