Today Breaking News

बाइक और चार पहिया वाहन की टक्कर में जीजा की मौत, साला गंभीर - Saidpur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. Saidpur News - गाजीपुर जिले के सैदपुर थाना क्षेत्र के खावपुर (पियरी) गांव के पास रविवार की सुबह बाइक व चार पहिया वाहन की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही बाइक पर पीछे बैठा साला गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अज्ञात वाहन के खिलाफ तहरीर लेकर आवश्यक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए गाजीपुर भेज दिया।

चंदौली जनपद के नई बाजार निवासी अमित सोनकर उर्फ रिकू (30) पुत्र स्व. फूलचंद सोनकर बाइक से ससुराल खांवपुर आए थे। अमित सुबह अपने छोटे साले शिवकांत सोनकर (15) पुत्र कन्हैया सोनकर के साथ अपने घर लौट रहे थे। अभी वह खावपुर गांव के पास हाईवे पर पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद चार पहिया वाहन मौके से फरार हो गया। आसपास के लोग जीजा साले को एंबुलेंस की मदद से स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया।

जहां चिकित्सक ने जीजा अमित को मृत घोषित कर दिया। वहीं साले शिवकांत की हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने वाराणसी रेफर कर दिया। पिता स्व. फूलचंद सोनकर व माता स्व. सारवति देवी के पांच पुत्र व चार बहनों में तीसरे नंबर के पुत्र अमित की चार वर्ष पहले पियरी निवासी कन्हैया की पुत्री किरन से शादी हुई थी। उनको कोई संतान नहीं था। मृतक नई बाजार में फल बेचकर परिवार का जीविकोपार्जन करता था। मृतक के बड़े भाई अशोक सोनकर ने सैदपुर थाना में अज्ञात वाहन के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि अमित हमेशा हेलमेट लगाकर ही बाइक चलाते थे, लेकिन उससे भी उनकी जान नहीं बची।


'