Today Breaking News

परिवारवाद की परिभाषा हैं सपा, बसपा और कांग्रेस - राज्यमंत्री डॉ. संगीता बलवन्त

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/भदोही. भाजपा द्वारा आयोजित भदोही विधानसभा में पिछड़ा मोर्चा सम्मेलन का कार्यक्रम रखा गया था जिसमे गाजीपुर सदर से विधायक व उत्तर प्रदेश सरकार में सहकारिता राज्यमंत्री डॉ. संगीता बलवन्त मुख्य अतिथि के रूप उपस्थित थी।

सहकारिता मंत्री ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस तीनो पार्टिया केवल परिवारवाद की राजनीति करती हैं, भाजपा ही एक ऐसी पार्टी हैं जो राष्ट्रवाद की राजनीति करती हैं। भाजपा का एक बूथ अध्यक्ष भी भविष्य में मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री बनने का दायित्व रखता हैं लेकिन सपा, बसपा और कांग्रेस में कोई मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री बनेगा तो केवल इनके परिवार से बनेगा अन्य कोई छोटा कार्यकर्ता नहीं बन सकता हैं। 

भाजपा व अन्य पार्टियों में यही अंतर हैं कि भाजपा सवा सौ करोड़ परिवार को आगे बढ़ाने की राजनीति करती हैं और अन्य दल सिर्फ अपने परिवार को आगे बढ़ाने की राजनीति करते हैं।अगर सपा, बसपा,कांग्रेस से पूछा जाए कि देश को लूट कर अपने परिवार का विकास कैसे करें तो इस प्रश्न का उत्तर इनसे बेहतर कोई दूसरा नहीं दे सकता हैं। 

सहकारिता राज्य मन्त्री ने वरुण व मेनिका गांधी का उदाहरण देते हुए कांग्रेस पर हमला किया, कहा कि जिसने अपने परिवार अपने भाई को सम्मान नहीं दिया वो देश के माताओं-बहनों व भाइयों को कभी सम्मान नहीं दे सकते हैं ,प्रदेश व देश में केवल भाजपा ही एक ऐसा दल हैं जिसने माताओ-बहनो व भाइयो को सम्मान दिया और उनके दुख -दर्द को समझने का कार्य किया।

'