Today Breaking News

500 रुपये से भी सस्ती मिल रही स्मार्टवॉच, कॉलिंग से लेकर WhatsApp फीचर से हैं लैस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अगर आप काफी समय से एक स्मार्ट वॉच खरीदने का मन बना रहे हैं लेकिन कीमत ज्यादा होने की वजह से ऐसा नहीं कर पा रहे हैं तो अब आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है। हम आपसे ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अब मार्केट में कई बेहतरीन ऑप्शन मौजूद है जिन्हें आप चुन सकते हैं। 

अगर आप फ्लिपकार्ट पर शॉपिंग करते हैं तो हम आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर स्मार्ट वॉच सबसे कम कीमत पर ऑफर की जा रही है और यह कीमत इतनी कम है कि आप इन्हें 500 रुपए से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। आज हम आपके लिए ऐसी ही कुछ स्मार्ट वॉच लेकर आए हैं जो आपके बजट में तो फिट हो ही जाएंगे साथ ही साथ आपके स्मार्टफोन से भी कनेक्ट हो जाती हैं।

IMMUTABLE 70 NEW 2021 SMART WATCH Smartwatch

इस स्मार्ट वॉच की कीमत वैसे तो 496 रुपए ऑफर की जा रही है लेकिन इसकी असल कीमत 999 रुपए हैं और इस पर पूरे 50 फीसद का तबला डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बाद इसे आधी से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। अगर आप इस स्मार्ट वॉच को खरीदते हैं तो आपको इसमें कॉलिंग फंक्शन, टच स्क्रीन और फिटनेस और आउटडोर जैसे बेहतरीन फीचर्स ऑफर किए गए हैं। यह स्मार्ट वॉच 7 दिनों की रिप्लेसमेंट वारंटी के साथ आती है और अगर आपको यह पसंद ना आए तो आप इसे 1 हफ्ते के अंदर वापस भी कर सकते हैं।

TECHEL 51 BLUETOOTH SMART WATCH FITNESS WATCH Smartwatch

इस स्मार्ट वॉच पर भी पूरे 50 फीसद का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे ₹495 में परचेज कर सकते हैं। यह स्मार्ट वॉच भी 7 दिनों की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आती है साथ ही साथ इसमें आपको कॉलिंग फंक्शन के साथ-साथ टच स्क्रीन और फिटनेस व आउटडोर जैसे फीचर दिए जाते हैं। आपको बता दें कि इस स्मार्ट वॉच में मूविंग डिस्टेंस, फाइंड योर फोन, स्लीप मॉनिटरिंग, फोन रिमाइंडर, ब्लड प्रेशर, हार्ट रेट समेत अलार्म क्लॉक जैसे फीचर्स दिए गए है।

'