Today Breaking News

बलिया बार्डर पर एसपी ने परखे इंतजाम, बैरियर लगाने के निर्देश- Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. एसपी रामबदन सिंह ने गुरुवार को बलिया बार्डर के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र में पुलिस की मुश्तैदी और सुरक्षा इंतजामों की पड़ताल की। करीमुद्दीनपुर एसओ प्रवीण यादव के साथ बार्डर के इलाकों में मूवमेंट को जाना। चुनाव को लेकर पुलिस की सक्रियता की पड़ताल की और सघन चेकिंग के निर्देश दिए। बार्डर पर 24 घंटे चौकसी के साथ सीमावर्ती गांव में चक्रमण करने की बात भी कही। चुनाव आयोग की गाइडलाइन का बिंदुवार अनुपालन करने को निर्देशित किया।

सातवें यानि अंतिम चरण में गाजीपुर और पांचवें चरण में बलिया में होने वाले विधान सभा चुनाव को पुलिस और प्रशासन मुश्तैद है। शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह की ओर से लगातार गाजीपुर से लगे जनपदों के साथ सीमा साझा करने वाले बॉर्डर एरिया का निरीक्षण किया जा रहा है। 

गुरुवार को गाजीपुर-बलिया बार्डर स्थित भरौली, बखरियाडीह बंधा, सिधारघाट तथा गाजीपुर- मऊ बार्डर मटेहूं आदि बार्डर से लगे विभिन्न गांवों/क्षेत्रों का निरीक्षण किया। एसओ प्रवीण यादव को बार्डर पर बैरियर लगाकर चेकिंग अभियान चलाने, बार्डर के दोनों तरफ से आने जाने वालों पर कड़ी नजर रखने तथा बार्डर पर किसी भी अवैध गतिविधि को रोकने के लिए कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए निर्देशित किया। 

पुलिस को बार्डर से आने जाने वालों पर कड़ी नजर रखने, बार्डर पर किसी भी अवैध गतिविधि, बार्डर पर बैरियर लगाकर चेकिंग करने तथा सभी सुरक्षात्मक उपाय करने के लिए संबंधित को निर्देशित किया गया। चुनाव के चलते निरोधात्मक कार्रवाई एवं असलहे जमा की जानकारी ली। उन्होंने हिस्टीशीटरों की गतिविधियों पर कड़ी नजर रखने का निर्देश दिया।

'