Today Breaking News

टिकट न मिलने से नाराज नेता ने सपा कार्यालय के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में टिकट ने मिलने पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने आज रविवार को लखनऊ में सपा कार्यालय के बाहर आत्मदाह का प्रयास किया. अलीगढ़ के सपा नेता आदित्य ठाकुर ने लखनऊ में सपा कार्यालय के बाहर पेट्रोल में डुबो लिया और खुद को आग लगाने का प्रयास किया. इस बीच लोगों ने आदित्य ठाकुर को पकड़ लिया और आग लगाने से रोक लिया. 

वहीं पुलिस ने इन्हें हिरासत में लिया है. इस दौरान रोते हुए आदित्य ठाकुर ने मीडियाकर्मियों से कहा, मैं आज यहां अपनी जान लूंगा, चाहे कुछ भी हो जाए. आप मुझे जेल में डाल देने पर भी मुझे रोक नहीं सकते मुझे न्याय चाहिए. इसके साथ ही आप वीडियो में ठाकुर को पार्टी से उनका टिकट लूटने और बाहरी लोगों को देने का आरोप लगाते हुए सुना जा सकता है. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि उनका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है, लेकिन फिर भी उन्हें उम्मीदवार नहीं बनाया.

सपा नेता आदित्य ठाकुर अलीगढ़ के रहने वाले हैं और वह अलीगढ़ की छर्रा विधानसभा से सपा का टिकट मांग रहे थे. हालांकि जब पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया तो उन्होंने सपा कार्यालय के बाहर खुदकुशी की कोशिश की. इस दौरान अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी मैंने सपा पार्टी के लिए बहुत काम किया है, लेकिन फिर भी हमको टिकट नहीं दिया गया.

बता दें कि समाजवादी पार्टी ने अलीगढ़ की छर्रा विधानसभा से किसी प्रत्याशी को मैदान में नहीं उतारा है. लेकिन माना जा रहा है कि इनका नाम टिकट के लिए नहीं है. इससे पहले यूपी के मुजफ्फरनगर से एक बीएसपी नेता अरशद राणा के फूट-फूट कर रोने का वीडियो सामने आया था. अलीगढ़ की छर्रा विधानसभा पर बीजेपी का कब्जा है, साल 2017 में इस सीट से रविंद्रपाल ने जीत दर्ज की थी. इस बार भी बीजेपी ने रविंद्रपाल पर ही दांव खेला है.

'