Today Breaking News

योगी आदित्यनाथ ने बताए वो 5 काम जिसके लिए उप्र में भाजपा सरकार जरूरी है

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर बीजेपी ने चुनावी थीम लॉन्च की है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी चुनाव के लिए बीजेपी का स्लोगन- 'सोच ईमानदार, काम दमदार, यूपी फिर मांगे भाजपा सरकार' जारी किया. सीएम योगी ने चुनाव थीम के जरिए पांच काम गिनाए हैं, जिनके लिए यूपी में बीजेपी सरकार की वापसी होना जरूरी है. 

ये काम हैं- प्रदेश में कानून का राज बना रहे, हिस्ट्रीशीटर थाना न चलाएं, बेटियों और माताओं की सुरक्षा हो, भर्तियों में पारदर्शिता बनी रहे और पांच साल में जो कहा वो करके दिखाया, आगे भी करेंगे.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा, "बीजेपी इसलिए यूपी में इसलिए जरूरी है क्योंकि प्रदेश में कानून का राज हो. हिस्ट्रीशीटर थाना न चलाएं. अपराधी सरकार न चलाएं. भ्रष्टाचार पर अंकुश बना रहे. माफिया के खिलाफ बूलडोजर चलता रहे. दंगाइयों को सख्त सजा दी जा सके. तुष्टीकरण की राजनीति न हो. सरकारी भर्ती में पारदर्शिता बनी रहे. 

गरीबों को किसी के आगे हाथ न फैलाना पड़े. बिजली की 24 घंटे आपूर्ति होती रहे. एक्सप्रेसवे जीवन की रफ्तार बढ़ाते रहें. बहन-बेटियों के साथ कोई खिलवाड़ न कर सके. आगे भी महामारी को हराया जा सके. हर जिले में एक मेडिकल कॉलेज की स्थापना होती रहे. निवेश आता रहे और रोजगार सबको अपने घर के पास मिल सके इसलिए बीजेपी प्रदेश की आवश्यकता है."

लखनऊ में आयोजित थीम लॉन्च के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर समेत अन्य नेता मौजूद रहे.

'