Today Breaking News

उनका चोला समाजवादी, सोच दंगावादी और तमंचावादी - CM योगी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोला है. सीएम योगी ने कहा कि तंज कसते हुए एक बार फिर से सपा नेताओं की तुलना तमंचावादियों से कर दी. उन्होंने ताजा ट्वीट में लिखा- चोला ‘समाजवादी’ + सोच ‘दंगावादी’ + सपने ‘परिवारवादी’ = ‘तमंचावादी’. सीएम योगी सीधे तौर पर सपा सरकार के दौरान हुए दंगों और आपराधिक घटनाओं का जिक्र कर अखिलेश यादव पर हमला बोला है.

गाजियाबाद में सीएम योगी ने कहा कि 5 साल में हमारी सरकार में एक भी बड़ा कोई दंगा नहीं हुआ है, बल्कि दंगाइयों का हमने इलाज किया है. हमारी सरकार में यहां के पूर्व विधायक ने गुंडई करने की कोशिश की थी तो हमने उसे जेल भेजा था. उन्होंने कहा कि ग़ाज़ियाबाद के नज़दीक ही हम लोग फ़िल्म सिटी बनाने का काम भी कर रहे हैं. मुंबई की फिल्मसिटी अब ग़ाज़ियाबाद के बग़ल में ही बनने वाली है.

बिजली नहीं दे पाने वाले अब कर रहे फ्री बिजली का वादा

सीएम योगी ने कहा कि जो लोग पैसा लेकर भी बिजली नहीं देते थे आज चुनाव आने पर कह रहे हैं कि फ़्री में बिजली देंगे. ये उनके झूठे वादे हैं क्योंकि उनको किसी तरह गुमराह कर सत्ता तक पहुंचना है. करोना काल में सपा, बसपा, कांग्रेस किसी का भी अता पता नहीं था. अगर मुसीबत का कोई साथी था तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और मोदी सरकार थी.

अखिलेश पर सीएम योगी का निशाना

सीएम योगी ने कहा कि मैंने अखिलेश से पूछा कि आपने गरीबों के लिए कितने मकान बनाए तो उन्होने कहा कि मैं भूल गया. तो मैंने कहा अपना मकान बनाने के लिए आप लोग नहीं भूले. उनका राज बेटियों की सुरक्षा के लिए खतरा था, वो स्कूल नहीं जा सकती थीं.

मुजफ्फरनगर में दंगे कराने वाले कैसे मांगेंगे वोट

सीएम योगी ने कहा कि मुजफ्फरनगर में दंगे कराने वाले कैसे वोट मांगने आएंगे. सपा सरकार में महीनों तक मुजफ्फरनगर में दंगे हुए हैं. सपा सरकार में मुजफ्फरनगर और अयाेध्या में रामभक्तों पर गोलियां चली थीं. कितने बेगुनाह मारे गए थे. आज भी उनकी टोपी खून से रंगी है. गोली चलाने वाले आज शांती औऱ शौहार्द की बात करते हैं.

जब मेरी सरकार आयी तो बताया गया कि कांवड़ यात्रा नहीं हो सकती, क्योंकि सुरक्षा का बहुत बड़ा मसला है. तो मैंने कहा कि मेरी सरकार सुरक्षा देगी. हेलीकॉप्टर से कांवड़ यात्रा पर पुष्प वर्षा करो और वही से अराजक तत्वों पर नज़र भी रखो. अगर आप चाहते हैं कि थानों का संचालन हिस्ट्रीशीटर ना करें औऱ उत्तर प्रदेश से पालयन ना करें तो भारतीय जनता पार्टी ही एक मात्र विकल्प है.

'