Today Breaking News

शिफाली करेगी आरोही का पर्दाफाश, ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में होगा हाई-वोल्टेज ड्रामा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है ने हाल ही में अपने 13 साल पूरे कर लिए हैं। इस 13 साल की जर्नी में इस टीवी सीरियल के अंदर कई ऐसे रोचक ट्विस्ट आए जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। लीप के बाद अब अक्षरा, आरोही और अभिमन्यु इस टीवी सीरियल की कहानी को आगे बढ़ा रहे हैं। इन तीनों का लव ट्रायंगल दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। इस टीवी सीरियल के मौजूदा ट्रैक में यह देखा जा रहा है की अक्षरा और अभिमन्यु एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं लेकिन अपने परिवार के खातिर अक्षरा अभिमन्यु से शादी करने के लिए तैयार नहीं है। 

लेकिन अब इस टीवी सीरियल में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से लोग अक्षरा और अभिमन्यु को एक साथ देख पाएंगे। इसके अलावा अब इस टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से आरोही की सच्चाई अभिमन्यु के सामने आ जाएगी। 

शिफाली के सामने खुला आरोही का राज

इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि आरोही अपना एग्जाम देने के लिए जाएगी। इसी बीच अक्षरा उसे रोक लेगी, लेकिन अक्षरा के लाख मना करने के बाद भी वह उसकी नहीं सुनेगी और अपनी फ्लाइट पकड़ लेगी। इसी बीच शिफाली आरोही को एयरपोर्ट पर देख लेगी। आरोही को एयरपोर्ट पर देखकर वह यह बात महिमा को बताने की कोशिश करेगी। 

अभिमन्यु ने दिया अक्षरा को अल्टीमेटम

टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में दिखा जाएगा कि अभिमन्यु की एक फाइल से फोटो गिरेगी। इस फोटो को देखकर अभिमन्यु को यह पता चल जाएगा कि उसकी जान आरोही ने नहीं बल्कि अक्षरा ने बचाई थी। जिसके बाद नील अभिमन्यु को यह सलाह देगा कि वह सीधा आरोही से जाकर बात करे। लेकिन अभिमन्यु तस्वीर लेकर अक्षरा के पास चला आएगा और उसे अल्टीमेटम देगा। अभिमन्यु अक्षरा को 4:00 बजे तक का समय देगा और यह कहेगा कि अब वह जल्दी से कैंप का राज बता दे नहीं तो बहुत बुरा होगा।

'