Today Breaking News

चंदौली में ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत, मुआवजा को लेकर ग्रामीणों ने किया पथराव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के कटेसर गांव में मंगलवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब पिकअप से धक्का लगने के बाद सड़क पर गिरे गांव निवासी जोखनलाल गुप्ता (36) को ट्रक ने रौंद दिया। युवक की जहां मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में कटेसर गांव निवासी लल्ला यादव (40) गंभीर रूप से घायल हो गये। आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर पड़ाव - रामनगर जीटी रोड को जाम कर दिया।

घटना की भनक लगते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई लेकिन ग्रामीण मुआवजा की मांग को लेकर अड़े रहे। मामला बढ़ता देख एसडीएम पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान अधिकारियों व ग्रामीणों के बीच जाम समाप्त करने को लेकर वार्ता होती रही। पुलिस के समझाने के बाद भी ग्रामीण बिना उचित मुआवजा मिले सड़क से हटने को राजी नहीं हुए। रास्ता अवरुद्ध होने से दोनों तरफ गाड़ियों की लम्बी कतार लग गई। दूसरी तरफ घटना के बाद पिकअप जहां भाग निकला वहीं ट्रक चालक गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया।

दूसरी ओर विवाद होने की वजह से आक्रोशित लोगों ने पुलिस और प्रशासनिक वाहनों पर पथराव शुरू कर दिया। वाहनों के शीशे पथराव के दौरान टूट गए तो दूसरी ओर कोतवाल के सिर पर पत्‍थर लगने से वह घायल हो गए। वहीं विवाद होने के बाद मौके पर भारी सुरक्षा बलों को भेजा जा रहा है। वहीं मौके पर तनाव की स्थिति होने के बाद सुरक्षा कारणों से दूसरे थानों को भी सूचना देने के साथ वरिष्‍ठ अधिकारियों को वारदात के बारे में अवगत करा दिया गया है।

'