Today Breaking News

हत्या कराना चाहते हैं CM योगी, ओमप्रकाश राजभर ने बताया क्यों

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) चीफ ओम प्रकाश राजभर ने आरोप लगाया है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनकी हत्या कराना चाहते हैं। वाराणसी में बेटे के नामांकन के दौरान वकीलों के विरोध प्रदर्शन को खुद पर हमला बताते हुए उन्होंने यह दावा किया था। अब राजभर ने यह भी बताया है कि क्यों योगी आदित्यनाथ उनसे चिढ़े हुए हैं।

राजभर ने कहा, ''जो हम आंदोलन चला रहे हैं पिछड़े, दलित, वंचित, अल्पसंख्यक के हक के लिए, योगी जी उससे चिढ़े हुए हैं, चूकि वह हिस्सा लूट रहे हैं। 69 हजार शिक्षक भर्ती का मामला उठाकर देखिए, 27 फीसदी आरक्षण लूट लिया। साढ़े 22 पर्सेंट दलितों का लूट लिया। जब राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग ने जांच किया, तो 23 हजार पद योगी जी ने लूटा। कोई नेता नहीं बोला, बोला तो सिर्फ राजभर। यह बात उनको बुरी लगी''

राजभर ने आगे कहा, ''हमने उनका साथ छोड़ दिया तो उनको बुरा लगा। साढ़े चार साल यूपी में बिजली का दाम बढ़ाकर लूटा, कोई नहीं बोल रहा है। जब तीन दिन रह गया आचार संहिता लागू होने में तो बिजली का दाम आधा कर दिया। साढ़े चार साल तो आपने लूटा तो पैसा वापस करो। यह कोई नहीं बोला, बोला तो बस राजभर। थाने, ब्लॉक, तहसील में हिस्सेदारी की बात करता है सिर्फ राजभर। यह बात लोगों को बुरी लग रही है, खासतौर से योगी जी को। इनकी कुर्सी जा रही है। 

राजभर ने एक बार फिर हत्या की कोशिश का आरोप लगाते हुए कहा, ''योगी जी हमारी हत्या कराना चाहते हैं कि इसको रास्ते से हटा दो फिर विरोध करने वाला कोई पैदा नहीं होगा। हमारी हत्या कराने के लिए गुंडे भेजे गए।'' गौरतलब है कि ओपी राजभर ने चुनाव आयोग से अपनी और बेटे की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

'