Today Breaking News

चाचा के आने से सब मामला ठीक, यूपी में बनेगी सपा की सरकार - अखिलेश यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, इटावा. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने विजय यात्रा के दौरान इटावा के शास्त्री चौराहे पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि चाचा के आने से अब मामला ठीक हो गया है. विधानसभा चुनाव से पहले चाचा के साथ आने से समाजवादी पार्टी को फायदा मिलेगा. इसके साथ दावा किया कि यूपी में प्रचंड बहुमत से सपा की सरकार बनने जा रही है.

बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज मैनपुरी की कहरल सीट पर चुनावी सभा करने के बाद इटावा पहुंचे. वह इस चुनाव में पहली बार अपने जिले में विजय यात्रा निकाल रहे हैं. इस दौरान सपा की विजय यात्रा में अखिलेश के अलावा उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव और मुलायम सिंह यादव नजर आए. वहीं, प्रसपा से गठबंधन के बाद अखिलेश यादव ने पहली बार किसी खुले मंच से चाचा को लेकर बयान दिया है. सपा की विजय यात्रा के दौरान शिवपाल सिंह यादव और नेताजी एक ही सीट पर बैठे नजर आए.

अखिलेश के लिए चाचा ने करहल में की थी भावुक अपील

बता दें कि शिवपाल सिंह यादव करहल में अखिलेश यादव के वोट मांग चुके हैं. उन्‍होंने कहा था कि करहल समाजवादियों का घर है. मुलायम सिंह यादव का यहां से खास रिश्ता है. समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर महिलाओं, नौजवानों और किसानों की भलाई के लिए काम होगा. साथ लोगों से अखिलेश यादव को रिकॉर्ड मतों से जिताने का आह्वान किया था.

यही नहीं, शिवपाल अपने  भतीजे और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की अगुवाई में प्रचंड बहुमत की सरकार बनने का कई बार दावा कर चुके हैं. उन्‍होंने कुछ दिन पहले इटावा के जसवंतनगर में कहा था कि इस समय पूरे देश की जनता महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी से परेशान है. जनता ने मन बना लिया है कि भाजपा को हटाकर अखिलेश यादव के नेतृत्व में जो गठबंधन बना है उसी को जिताएंगे. इसके साथ यादव ने कहा कि उनके पास आ रही खबरों को सही माना जाये तो पश्चिमी यूपी में बहुत अच्छे नतीजे आने जा रहे हैं. एसपी-आरलएडी गठबंधन के उम्मीदवार पश्चिमी यूपी में में पहले और दूसरे चरण में भारी बहुमत से जीतेंगे. इसके बाद पश्चिम से लेकर पूर्वांचल तक इस सपा और गठबंधन की भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रहे हैं.

'