Today Breaking News

अखिलेश यादव ने कहा- किसानों को कुचलने वाले बाहर है, भैंस चोरी के आरोप में आजम खान जेल में

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. दूसरे चरण में होने वाली विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही सियासी तापमान भी बढ़ रहा है. इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज शुक्रवार को रामपुर पहुंचे. इस दौरान शाहबाद में पार्टी के प्रत्याशी विजय सिंह के लिए आयोजित एक चुनावी सभा में अखिलेश यादव ने आजम खान के लिए अपना दर्द जाहिर किया. अखिलेश यादव ने कहा कि आजम खान को भैंस और किताब चोरी के आरोप में जेल में रखा गया है, जबकि किसानों को कुचलने वाले बेल दे दी गई है.

अखिलेश यादव ने अपने संबोधन में कहा कि मोहम्मद आजम खान साहब, उनके बिना हमारा चुनाव चल रहा है. वह होते तो चुनाव दूसरे तरीके से होता. झूठे मुकदमों में जेल चले गए. झूठे मुकदमों की उम्र नहीं होती ज्यादा. अखिलेश यादव ने आगे कहा कि आपका एक एक वोट बदलाव लाएगा.

आशीष मिश्रा को जमानत मिलने को लेकर दिया बयान

अखिलेश यादव ने कहा, ''झूठे मुकदमों का सफाया होगा. इनके ऊपर तो झूठे मुकदमें लगे और वो जानते होंगे, कैसे कैसे मुकदमे हैं. पेड़ चोरी, भैंस चोरी, बकरी चोरी का मुकदमा है, किताब चोरी का मुकदमा है, शराब की बोतल का मुकदमा है, ना जाने कितने मुकदमें हैं. इन्हें तो जेल में रहना पड़ रहा है, जिन्होंने अखबार पढ़ा होगा आज का जीप से कुचलने वाला जेल से बाहर आ गया.

किसानों को कुचलने वाले जेल के बाहर है

इनपर मुकदमें हैं भैंस चोरी के इन्हें जेल में रहना पड़ रहा है, जिनको हमने टीवी पर देखा कि जीप से किसानों को कुचल दिया, वह जेल से बाहर हैं, यही न्यू इंडिया है. जो तरक्की पसंद होगा, यूनिवर्सिटी बनाएगा, आपके हक और सम्मान के लिए लड़ेगा, उसे जेल होगी और जो किसानों को कुचलेगा उसे जेल से बाहर कर दिया जाएगा. अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह अन्याय करने वाली और झूठी सरकार है. जो कहा कभी नहीं पूरा किया.

'